महिला पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर किया जबरदस्त डांस, मेरा दिल ये पुकारे...पर दिखाईं दिलकश अदाएं, Video वायरल

हंगमा सुब्बा एक पुलिस अधिकारी, सुपरमॉडल, बाइकर और बॉक्सर हैं.

महिला पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर किया जबरदस्त डांस, मेरा दिल ये पुकारे...पर दिखाईं दिलकश अदाएं, Video वायरल

महिला पुलिस ऑफिसर ने बीच सड़क पर किया जबरदस्त डांस

अभी कुछ हफ़्ते पहले आयशा (Ayesha) नाम की एक पाकिस्तानी लड़की (Pakistani girl) का शादी के रिसेप्शन में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' (Mera Dil Ye Pukare Aaja) पर डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. 1954 की फिल्म नागिन से लता मंगेशकर के हिट नंबर का रीमिक्स वर्जन इंस्टाग्राम रील्स पर तुरंत हिट हो गया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके डांस परफॉर्मेंस को फिर से रिक्रिएट किया. अब, सिक्किम की एक्शा हंगमा सुब्बा (Eksha Hangma Subba) नाम की एक महिला पुलिस अधिकारी ने हुक स्टेप को फिर से बनाया और वीडियो को 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

हंगमा एक पुलिस अधिकारी, सुपरमॉडल, बाइकर और बॉक्सर हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "कोई अपराध नहीं." वीडियो में, वह एक खूबसूरत जगह पर गाने पर डांस करती और अपनी वर्दी में डांस स्टेप्स को रीक्रिएट करते हुए देखी जा सकती हैं.

देखें Video:

इंटरनेट ने पुलिस अधिकारी के लिए ढेरों कमेंट्स किए. एक यूजर ने कमेंट किया, "आह आपकी शानदार पोशाक में मेरा दिल है." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हरे रंग के लहंगे से खाकी आउटफिट कहीं ज्यादा दिलकश लग रहा है.' तीसरे ने लिखा, "क्यूटनेस ओवरलोडेड." चौथे यूजर ने लिखा, "आप पूर्ण, प्यारे और मनमोहक हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुब्बा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं और उनके 184,000 फॉलोअर्स की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के दूसरे सीजन का भी हिस्सा थीं. वह शो में टॉप 9 में शामिल थीं.