बहन के लिए ऑर्डर किया केक, स्विगी से कहा- साथ में Happy Birthday Stick भेज देना, फिर जो मिला, कंट्रोल नहीं होगी हंसी

बिल में स्पष्ट रूप से विशेष निर्देश दिया गया था: "कृपया हैप्पी बर्थडे स्टिक के साथ भेजें." लेकिन, बेकरी स्टाफ ने इसका गलत मतलब निकाला.

बहन के लिए ऑर्डर किया केक, स्विगी से कहा- साथ में Happy Birthday Stick भेज देना, फिर जो मिला, कंट्रोल नहीं होगी हंसी

बहन के लिए ऑर्डर किया केक, स्विगी से कहा- साथ में Happy Birthday Stick भेज देना

एक महिला का अपनी बहन के लिए देर रात जन्मदिन का केक (birthday stick) ऑर्डर करना उसके लिए एक फनी सरप्राइज में बदल गया, जब बेकरी स्टाफ ने उसके निर्देशों को कुछ ज्यादा ही शाब्दिक रूप से ले लिया. केक टॉपर के बजाय, केक पर आइसिंग से "हैप्पी बर्थडे स्टिक" लिखा हुआ था.

'@lin_and_greens' नाम का इंस्टग्राम अकाउंट चलाने वाली महिला ने केक और बिल का एक वीडियो पोस्ट किया, जिससे दर्शक हैरान रह गए. बिल में स्पष्ट रूप से विशेष निर्देश दिया गया था: "कृपया हैप्पी बर्थडे स्टिक के साथ भेजें." लेकिन, बेकरी स्टाफ ने इसका गलत मतलब निकाला.

स्विगी इंडिया (Swiggy India) को टैग करते हुए महिला ने लिखा, ''हैप्पी बर्थडे स्टिक' ये क्या है भाई. यह मेरी छोटी बहन का जन्मदिन था, और हमने आधी रात को 200 ग्राम का एक छोटा केक ऑर्डर किया क्योंकि इसमें हम में से केवल 3 लोग थे. और हमने सोचा कि हम केक पर कुछ नहीं लिखेंगे, यह सोचकर कि पर्याप्त जगह नहीं होगी."

उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा, "इसलिए हमने निर्देश बॉक्स में लिखा 'कृपया हैप्पी बर्थडे स्टिक के साथ भेजें'. हमने सोचा कि हम उसे सरप्राइज दे रहे हैं लेकिन इसके बजाय स्विगी ने हमें सरप्राइज दिया."

गलतफहमी पर विचार करते हुए उन्होंने स्वीकार किया, "मुझे नहीं पता था कि इसे 'केक टॉपर' कहा जाता है. बाद में, मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया." इस मिश्रण के बावजूद, उन्होंने इसे अच्छे हास्य में लिया और कहा, "किसी की ओर इशारा नहीं कर रही, यह एक गलती है और चलो सब मिलकर हंसते हैं."

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 63 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में इसी तरह की कहानियां साझा कीं, जो निश्चित रूप से आपको गुदगुदाने वाली होंगी, इससे पहले फरवरी में भी इसी तरह की एक घटना वायरल हो गई थी जब एक शख्स ने जन्मदिन के केक के लिए जोमैटो को जो निर्देश दिया था वह हास्यास्पद रूप से गलत हो गया था.

ये Video भी देखें: NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की आवाम की नई आवाज, NDTV का मराठी चैनल हुआ लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com