बंदर को बिस्किट खिला रही थी महिला, देखते ही बाकी बंदरों ने की ऐसी हरकत, लोग बोले- गजब बेइज्जती है...

एक वीडियो में ऐसी स्थिति दिखाई गई है जहां बंदरों के एक समूह ने एक महिला द्वारा दिए गए भोजन को सूंघ लिया और खाने से इनकार कर दिया. उन्होंने इस मज़ेदार घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

बंदर को बिस्किट खिला रही थी महिला, देखते ही बाकी बंदरों ने की ऐसी हरकत, लोग बोले- गजब बेइज्जती है...

बंदर को बिस्किट खिला रही थी महिला, देखते ही बाकी बंदरों ने की मज़ेदार हरकत

आवारा कुत्तों, बिल्लियों या यहां तक ​​कि बंदरों को भोजन देना एक आम बात है, लेकिन असामान्य बात तब है जब जानवर ऐसा करने वाले शख्स को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दें. ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में ऐसी स्थिति दिखाई गई है जहां बंदरों के एक समूह ने एक महिला द्वारा दिए गए भोजन को सूंघ लिया और खाने से इनकार कर दिया. उन्होंने इस मज़ेदार घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसे 'सबसे प्यारा अपमान' भी करार दिया.

saloni_satpute_official जिनके इंस्टाग्राम बायो में कहा गया है कि वह एक कोरियोग्राफर हैं, उन्होंने ये वीडियो शेयर किया. उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “क्या आपने इस तरह के सबसे प्यारे अपमान का सामना किया है? मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक.'' 

क्लिप की शुरुआत में वह सड़क के किनारे डिवाइडर पर बैठे एक बंदर को बिस्किट देती हुई दिखाई देती है. लेकिन, बंदर उसे अनदेखा करता है और आगे बढ़ जाता है. जल्द ही, कुछ और बंदर वीडियो में दिखाई देते हैं और वे समान व्यवहार करते हैं.

इतने में एक बंदर उसके हाथ से खाना लेने के लिए रुकता है और उसे सूंघता है. लगभग तुरंत ही, वह महिला पर खाना फेंक देता है और अपने काम में लग जाता है. आगे आने वाला बंदर बिल्कुल वैसा ही काम करता है. स्क्रीन पर हिंदी में एक टेक्स्ट इंसर्ट भी दिखाई देता है जिसका अनुवाद करने पर मोटे तौर पर इसका अर्थ होता है, "कितना अपमानजनक".

देखें Video:

यह वीडियो 6 दिन पहले शेयर किया गया था और तब से यह वायरल हो गया है. अब तक, इस क्लिप को लगभग 17.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने जोर से हंसने वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा, "भावनात्मक क्षति." “मोये मोये,” ने एक वायरल मीम का संदर्भ देते हुए एक और पोस्ट किया. तीसरे ने जोड़ा, “यह बहुत मज़ेदार है,” कई लोगों ने ज़ोर से हंसने वाले इमोटिकॉन्स का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.