नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर तो महिला ने खुद से कर ली शादी, किया ग्रैंड सेलिब्रेशन, खर्च की इतनी बड़ी रकम

सेलिब्रेशन में दुल्हन बनी सारा ने खुद से शादी की और अपने इस खास दिन को खुल कर एन्जॉय किया.

नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर तो महिला ने खुद से कर ली शादी, किया ग्रैंड सेलिब्रेशन, खर्च की इतनी बड़ी रकम

नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर तो महिला ने खुद से कर ली शादी

यूनाइटेड किंगडम की रहने वाली 42 साल की महिला सारा विल्किंसन ने एक अनोखी मिसाल पेश की है. सारा ने अपने ड्रीम वेडिंग के लिए बीते 20 सालों से बचत की थी, लेकिन आखिरकार जब उन्हें अपना आइडियल मैच नहीं मिला तो सारा ने अपने दिल की सुनी और एक ग्रेंड वेडिंग ऑर्गनाइज की. इस सेलिब्रेशन में दुल्हन बनी सारा ने खुद से शादी की और अपने इस खास दिन को खुल कर एन्जॉय किया. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, फेलिक्सस्टोवे, सफ़ोल्क में हार्वेस्ट हाउस में अपने दोस्तों के साथ उन्होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया.

शादी में खर्च किए 10 लाख रुपए

क्रेडिट नियंत्रक के तौर पर काम करने वाली सारा विल्किंसन ने बीबीसी को बताया कि ये मेरे लिए एक प्यारा दिन था, जिसमें सेंटर ऑफ अट्रैक्शन मैं थी. उन्होंने आगे कहा, समारोह एक आधिकारिक शादी नहीं थी, लेकिन मेरी शादी का दिन था. मुझे लगता है कि आप उस प्वाइंट पर पहुंच गए हैं जहां आप सोचते हैं, 'हो सकता है कि मेरे पास एक साथी का साथ नहीं हो, लेकिन मुझे क्यों चूकना चाहिए?' वह पैसा मेरी शादी के लिए बचा कर रखा गया था और इसका इस्तेमाल उस चीज़ के लिए क्यों न किया जाए जो मैं करना चाहती हूं.

खास दोस्तों और परिवार के बीच की शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीबीसी रेडियो सफ़ोल्क से बात करते हुए, सारा ने कहा कि उन्होंने हर महीने बचत करने के बाद अपनी शादी की सेरिमनी के लिए 10,000 पाउंड (10,11,421 रुपये) खर्च किए. 30 सितंबर को हुए समारोह के दौरान उनके 40 सबसे प्रिय दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. बाद में शाम को, सड़क के पार टेनिस क्लब में अन्य 40 लोग जश्न में शामिल हुए.