भाई की शादी में अचानक पहुंची विदेश से आई बहन, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोगों को दुल्हन के लिए हुआ दुख

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (humans of Bombay) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद उनकी सरप्राइज एंट्री का वीडियो वायरल हो रहा है.

भाई की शादी में अचानक पहुंची विदेश से आई बहन, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोगों को दुल्हन के लिए हुआ दुख

भाई की शादी में अचानक पहुंची विदेश से आई बहन

देश से बाहर रहने वाले बहुत से लोग कई फंक्शन, पार्टी, शादी और त्योहारों को याद करते हैं. एक युवती जो हाल ही में नौकरी के लिए यूके गई थी, बहुत दुखी हुई क्योंकि वह अपने भाई की शादी में शामिल नहीं हो पाई थी. लेकिन, अपने भाई की शादी में उसके न होने के विचार ने उसे बहुत परेशान कर दिया था इसलिए उसने वापस भारत के लिए उड़ान भरी और विवाह स्थल पर अचानक पहुंचकर अपने परिवार को हैरान कर दिया.

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (humans of Bombay) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद उनकी सरप्राइज एंट्री का वीडियो वायरल हो रहा है. क्लिप में भीड़ के बीच महिला को शादी के मंच तक रास्ता ढूंढते हुए दिखाया गया है. उसे देखने के बाद उसकी मां खुशी से चीख उठती है, वहीं उसके पिता भी उठते और उसे गले लगाने के लिए आगे बढ़ते नजर आते हैं.

देखें Video:

महिला 8 नवंबर को नौकरी के लिए यूके गई थी और 26 नवंबर को शादी थी. महिला ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को घटनाक्रम के बारे में बताया और कहा कि अपने सहयोगियों के साथ चर्चा करने के बाद, उसने फैसला किया कि वह शादी में जरूर जाएगी. उसने अपने भाई को फोन किया और कहा कि वह आ रही है. भाई-बहनों ने अपने परिवार को उसके आने की सूचना नहीं दी क्योंकि वे उन्हें सरप्राइज देना चाहते थे.

भारत वापसी की उड़ान उसके जीवन की "सबसे लंबी उड़ान" की तरह महसूस हुई क्योंकि वह अपने परिवार से मिलने के लिए उत्सुक थी. वह अपने दोस्त के परिवार के साथ रुकी और शादी में तभी शामिल हुई जब दूल्हा दुल्हन पर सिंदूर लगाने वाला था.

“मुझे याद है कि जब मैं मंडप की ओर जा रही थी, तो सागर को एक दूल्हे के रूप में देखना कितना वास्तविक लग रहा था. मैं तुरंत लगा, कि हम कब इतने बड़े हो गए. लेकिन यह भावुक होने का समय नहीं था इसलिए मैं अपने माता-पिता के पास गई और उन्हें कसकर गले लगा लिया. जैसा कि आप देख सकते हैं, मां उत्साह से उछल पड़ीं.

“हर किसी के चेहरे पर वह भाव था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती. मैंने सागर और उसकी दुल्हन शिवानी को गले लगाया और मंच से नीचे उतर गई. मैं खुशी-खुशी पहली लाइन में बैठ गई और उसे अपने सपनों की लड़की से शादी करते हुए देखा. मैं बहुत खुश थी. वह मेरा भाई है, मेरा सबसे अच्छा दोस्त है और ईमानदारी से कहूं तो मैं उसकी खुशी का हिस्सा बनने के लिए कहीं भी जा सकती हूं.'

हालांकि, यह सरप्राइज़ एंट्री लोगों को अच्छी नहीं लगी. क्योंकि कई लोगों ने तर्क दिया कि इसने दुल्हन से ध्यान हटाकर महिला पर केंद्रित कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'मैं दुल्हन के लिए थोडा फील करता हूं. स्नेह और सारी लाइमलाइट उसी पर होनी चाहिए.. मैं उसके भाई के लिए प्यार को समझता हूं लेकिन समय अलग हो सकता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे गलत मत समझिए. लेकिन अपने भाई और भाभी के जीवन के इतने महत्वपूर्ण क्षण पर सारा ध्यान अपनी ओर मोड़ना थोड़े सही नहीं है. एक तीसरे यूजर ने लिखा, "मैं उनके लिए खुश हूं लेकिन मुझे दुल्हन के लिए थोड़ा खेद महसूस होता है सिंदूर के समय एंट्री नहीं करना था, जो कि अपने आप में विशेष और जबरदस्त होना चाहिए था."

अन्य खबरें