सड़क से गुजर रही महिला के ऊपर से निकला भारी-भरकम ट्रक, खुशकिस्मती से बच गई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि एक महिला को सड़क पर चलते हुए ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी. लेकिन खुशकिस्मती से इस हादसे में महिला का बाल तक बांका न हुआ.

सड़क से गुजर रही महिला के ऊपर से निकला भारी-भरकम ट्रक, खुशकिस्मती से बच गई जान...देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

दुनियाभर में हर रोज कई सड़क हादसे (Road Accident) घटते हैं. इन सड़क हादसों में बहुत से लोगों की जान चली जाती है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें मौत (Death) एकदम करीब से छूकर निकल जाती है. ऐसे ही लोगों के लिए ये कहावत भी बनी है कि जाको राखे साइयां मार सके न कोई. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर इसी कहावत को सही साबित करने वाला एक वीडियो (Video) खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

सोशल मीडिया पर एक महिला को एक ट्रक (Truck) ने टक्कर मार दी. लेकिन खुशकिस्मती से इस हादसे में महिला का बाल तक बांका न हुआ. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला कुछ सामान लिए सड़क पर चल रही है. इसी दौरान पीछे से एक ट्रक आकर उन्हें टक्कर मार देता है. टक्कर लगते ही महिला जमीन पर गिर जाती है. वहीं ट्रक महिला के ऊपर से निकल जाता है. ये नजारा किसी के भी रोंगटे खड़ा कर सकता है.

हालांकि शुक्र इस बात का रहा है कि महिला बिना चोटिल हुए ट्रक के नीचे से सुरक्षित बाहर निकलती है. दरअसल धक्का लगने के बाद महिला ट्रक के दोनों तरफ के पहियों के बीच मौजूद गैप में गिरी, जिससे उसकी जान बच गई, लेकिन उसका सामान ट्रक के पहियों (Truck Tyres) के नीचे आ गया. फिलहाल ये मालूम नहीं है कि वीडियो कब और कहां का है. लेकिन फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @CrazyFunnyVidzz नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसपर अब तक 7 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इसके साथ ही कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि इसलिए सड़क पर ध्यान से चलना चाहिए वरना पता नहीं कब किस के साथ क्या हादसा घट जाए.