सड़क पर घूम रहे प्यासे कुत्ते के लिए महिला ने जो किया, देखकर पिघल उठेगा दिल, करेंगे तारीफ

इस वीडियो के शेयर होने के बाद से कई लोगों ने महिला के इस दयालु व्यवहार के लिए उनका आभार व्यक्त किया है.

सड़क पर घूम रहे प्यासे कुत्ते के लिए महिला ने जो किया, देखकर पिघल उठेगा दिल, करेंगे तारीफ

सड़क पर घूम रहे प्यासे कुत्ते के लिए महिला ने जो किया, देखकर पिघल उठेगा दिल

नई दिल्ली:

एक आवारा कुत्ते के प्रति एक महिला के करुणा भरे भाव ने सोशल मीडिया पर कई लोगों की तारीफें बटोरी है. इस वीडियो के शेयर होने के बाद से कई लोगों ने महिला के इस दयालु व्यवहार के लिए उनका आभार व्यक्त किया है.

क्लिप की शुरुआत में एक आवारा कुत्ते (Stray Dog) को नल से पानी लेने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. लेकिन, नल बंद होने के कारण ज्यादा वो पानी नहीं पी पा रहा था. तभी एक महिला उधर से गुजरती है और कुत्ते को प्यासा देख उसके लिए नल खोल देती है. कुत्ता पहले तो हैरान रह जाता है लेकिन फिर पानी पीना शुरू कर देता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर give_india नाम के पेज ने शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "दया एक ऐसा उपहार है जिसे हर कोई दे सकता है."

देखें Video:

इस पोस्ट को 2 अगस्त को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 15 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इस शेयर पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने लिखा, “बहुत अच्छा काम किया आपने.” दूसरे ने लिखा, “इस लड़की के लिए बहुत सारा प्यार और धन्यवाद.” तीसरे ने पोस्ट किया, “भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे.” चौथे ने लिखा, “मुझे यह पसंद है. करुणा की कोई कीमत नहीं है, लेकिन इसका मतलब सब कुछ है." पांचवें ने कहा, "कुत्ते की मदद करने के लिए धन्यवाद."