महिला ने मुर्गे को मारा पत्थर, पीछे से दौड़ती आई भेड़, सींग से ऐसे मारा कि उछल गई महिला और फिर...

महिला ने बिना वजह एक मुर्गे को पत्थर मार दिया. लेकिन उसके बाद महिला के साथ जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते. महिला को अपने बुरे काम का तुरंत फल मिल गया.

महिला ने मुर्गे को मारा पत्थर, पीछे से दौड़ती आई भेड़, सींग से ऐसे मारा कि उछल गई महिला और फिर...

महिला ने मुर्गे को मारा पत्थर, पीछे से दौड़ती आई भेड़, सींग से मारा

हमें बचपन से ये सिखाया जाता है कि बेजुबान जानवरों को बिना वजह कभी परेशान नहीं करना चाहिए. लेकिन, फिर भी लोग कई बार ऐसी हरकतें कर देते हैं, जो किसी को भी पसंद नहीं आती. कई बार तो लोग जानबूझकर जानवरों को बिना वजह परेशान करते हैं. ऐसा ही किया एक महिला ने, उसने बिना वजह एक मुर्गे को पत्थर मार दिया. लेकिन उसके बाद महिला के साथ जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते. महिला को अपने बुरे काम का तुरंत फल मिल गया.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पत्थर लेकर मुर्गे को मार देती है. लेकिन, वहीं पास ही भेड़ों का झुंड खड़ा होता है. महिला जब मुर्गे को पत्थर मारती है, तभी एक भेड़ ये देखते ही महिला की ओर आती है और अपने सींगों से महिला को पीछे की ओर धक्का देती है. महिला बुरी तरह से उछलकर ज़मीन पर गिर जाती है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सम्राट गौड़ा (Samrat Gowda IFS) ने शेयर किया है. वो अक्सर ट्विटर पर जानवरों से जुड़े वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इस वीडियो को 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, शायद जानवरों ने लेखक जॉर्ज ओर्वेल की एनिमल फार्म किताब पढ़ ली होगी. दूसरे ने लिखा, ये देखकर उसे बहुत संतुष्टि हो रही है. तीसरे ने कहा कि ये वीडियो पक्का चीन का होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा