महिला ने कार से उतरकर बत्तख और उसके बच्चों को कुछ इस तरह पार कराई सड़क, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

क्लिप की शुरुआत जेसिका के ट्रैफिक रोकने के लिए सड़क के बीचों-बीच चलने से होती है. फिर, वह बत्तखों के डरे हुए परिवार को सड़क पार करने का इशारा करती है. एक वयस्क बत्तख के नेतृत्व में परिवार, बाहर आता है और सड़क के दूसरी तरफ चला जाता है.

महिला ने कार से उतरकर बत्तख और उसके बच्चों को कुछ इस तरह पार कराई सड़क, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

महिला ने कार से उतरकर बत्तख और उसके बच्चों को कुछ इस तरह पार कराई सड़क

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियोज के साथ-साथ कई ऐसे वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमें बड़ी सीख मिलती है या फिर जिन्हें देखने के बाद हमारा दिल पिघल जाता है. कुछ वीडियो हमें इंसानियत भी सिखाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पता चलता है कि लोग पशु-पक्षियों से भी कितना प्यार करते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला सड़क पर जा रही बत्तख और उसके बच्चों को सड़क पार करा रही है.

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर, Jessica Faye Unda द्वारा पोस्ट किया गया है, जिसने वीडियो में नजर आए बतख परिवार की मदद की. जेसिका के अनुसार, उसने अपने जन्मदिन के दिन बत्तखों की मदद की थी. वीडियो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट में महिला की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लिप की शुरुआत जेसिका के ट्रैफिक रोकने के लिए सड़क के बीचों-बीच चलने से होती है. फिर, वह बत्तखों के डरे हुए परिवार को सड़क पार करने का इशारा करती है. एक वयस्क बत्तख के नेतृत्व में परिवार, बाहर आता है और सड़क के दूसरी तरफ चला जाता है. महिला उन पर तब तक नजर रखती है जब तक कि वे सुरक्षित रूप से दूसरे छोर तक नहीं पहुंच जाते और फिर वापस अपनी कार में चली जाती है.