मेट्रो में रेलिंग से लटककर वर्कआउट करती दिखी महिला, स्टंट देख दंग रह गए लोग, Video वायरल

क्लिप में महिला को ट्रेन के अंदर रेलिंग पकड़े हुए दिखाया गया है. फिर, वह हैंड रेलिंग का उपयोग करके बैक फ्लिप करती है.

मेट्रो में रेलिंग से लटककर वर्कआउट करती दिखी महिला, स्टंट देख दंग रह गए लोग, Video वायरल

मेट्रो में रेलिंग से लटककर वर्कआउट करती दिखी महिला

हाल के दिनों में मेट्रो कोच के अंदर के कई वीडियो वायरल हुए हैं. ट्रेन के अंदर विभिन्न गानों पर नाचते लोगों से लेकर रील बनाने तक, ऐसी कई क्लिप ने कई लोगों का ध्यान खींचा. जबकि इन क्लिपों को आम तौर पर मेट्रो में पर्यावरण को बाधित करने के लिए जनता से आलोचना का सामना करना पड़ा, अब एक महिला के कैलिस्थेनिक्स (वर्कआउट) के हालिया वीडियो ने लोगों को विभाजित कर दिया है. बता दें कि कैलिस्थेनिक्स calistheni (वर्कआउट) का एक रूप है जो शक्ति प्रशिक्षण पर केंद्रित है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर jagjot_k143 ने शेयर किया है. क्लिप में कौर को ट्रेन के अंदर रेलिंग पकड़े हुए दिखाया गया है. फिर, वह हैंड रेलिंग का उपयोग करके बैक फ्लिप करती है. एक शख्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसे बाद में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. मेट्रो में लोगों को उसके कैलीस्थेनिक्स प्रदर्शन को देखते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

इस क्लिप को 17 अप्रैल को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 11,000 लाइक्स भी मिले हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में वीडियो पर अपने विचार भी शेयर किए.

एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "सराहनीय, लेकिन सार्वजनिक स्थान और सरकारी संपत्तियां स्टंट दिखाने के लिए नहीं हैं." दूसरे ने कहा, "क्या होगा अगर रेलिंग टूट जाए?" वहीं कुछ लोग उसके स्टंट से दंग रह गए. किसी ने कमेंट किया, "बहुत बढ़िया जगजोत." दूसरे ने कहा, "सभी की निगाहें जगजोत पर हैं. मजबूत लड़की." तीसरे ने पोस्ट किया, "सम्मान." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com