रेस्तरां में खाने गई महिला को सूप में मिला मरा चूहा, तस्वीरें देख खराब हो जाएगा दिमाग

इंस्टाग्राम पोस्ट की दूसरी स्लाइड में गोमांस, चावल और सब्जी के सूप के एक कंटेनर में एक मरा हुआ चूहा दिख रहा है, यह दिखाने वाला एक वीडियो देखा जा सकता है.

रेस्तरां में खाने गई महिला को सूप में मिला मरा चूहा, तस्वीरें देख खराब हो जाएगा दिमाग

रेस्तरां में खाने गई महिला को सूप में मिला मरा चूहा

ईटर की एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में मैनहट्टन में एक कोरेटाउन रेस्तरां गैमीओक के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि इसने दो ग्राहकों को उनके सूप में एक मरा हुआ चूहा परोसा था. बुधवार को घटना के निरीक्षण के बाद स्वास्थ्य और मानसिक स्वच्छता विभाग द्वारा रेस्तरां को बंद कर दिया गया था.

मेयर एरिक एडम्स के एक प्रवक्ता फैबियन लेवी ने आउटलेट को बताया, "न्यूयॉर्क शहर के किसी भी रेस्तरां को मेनू में चूहों के लिए अधिकृत नहीं किया गया है और हम आगे की जांच कर रहे हैं."

14 मार्च को यूनिस एल ली ने इस घटना को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने कहा, "कानूनी सलाह लेने के बाद, मेरे पति और मैं अब वीकेंड में हमारे साथ हुई घटना शेयर करने के लिए स्वतंत्र महसूस कर रहे हैं. हमने के-टाउन में गैमीओक नामक एक प्रसिद्ध रेस्तरां से ऑर्डर किया और हमारे खाने में सबसे घृणित चीज पाई. अगर आप चिड़चिड़े हैं, तो मेरी अगली 2 कहानियों को छोड़ दें. हम जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सही लोगों को जवाबदेह ठहराया जाए."

इंस्टाग्राम पोस्ट की दूसरी स्लाइड में गोमांस, चावल और सब्जी के सूप के एक कंटेनर में एक मरा हुआ चूहा दिख रहा है, यह दिखाने वाला एक वीडियो देखा जा सकता है. ली ने वीडियो में कहा, "इतना घिनौना. हमारे सूप में एक मरा हुआ चूहा है. हमने उल्टी कर दी."

उसने पोस्ट में कहा, "इसके अलावा: हम एक दशक से इस रेस्तरां में जा रहे हैं और अन्यथा एशियाई व्यंजनों और संस्कृति के गर्वित समर्थक हैं. इस घटना का किसी भी तरह से नस्ल-आधारित नफरत या पूर्वाग्रह को बढ़ावा देने के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए और मुझे किसी के साथ भी समस्या होगी जो इन पदों का उपयोग उस कथा को फिट करने के लिए करता है."

ईटर के अनुसार, रेस्तरां ने कमेंट सेक्शन में दावों का जवाब दिया, इससे पहले कि कपल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट को अक्षम किया, युगल के आदेश में कृंतक की उपस्थिति पर विवाद किया.

"नमस्ते, यह गमीओक है, हमें इस स्थिति के लिए खेद है. एसएनएस पर जो पोस्ट किया गया है वह सच नहीं है. एक कीटाणुशोधन कंपनी द्वारा कई वर्षों से नियमित रूप से हर दो सप्ताह में हमारा निरीक्षण किया जाता रहा है, और चूहों का कोई निशान नहीं मिला है. वे पैसे की मांग की और धमकी दी, और जब से हमने इनकार किया, वे सोशल मीडिया के माध्यम से हम पर हमला कर रहे हैं. इसलिए, हम कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं."

इसके अतिरिक्त, 15 मार्च को, रेस्तरां ने रसोई में शेफ की सुरक्षा फ़ीड दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. हालाँकि, वीडियो में कोई दृश्य टाइमस्टैम्प नहीं है.

"यह गैमीओक है. यह समझ में आता है लेकिन खेदजनक है कि जनता की राय खराब हो गई है," इंस्टाग्राम पोस्ट के हिस्से में लिखा है, जिसमें कहा गया है कि गमीओक द्वारा युगल को उबेर ईट्स के माध्यम से भोजन वितरित किया गया था. उन्होंने कहा, "अगर एक 'चूहा' निकला, तो यह सबूत के रूप में तर्क दिया जा सकता है कि जब वे हमारे स्टोर में आए तो 'इसे देखो' कह रहे थे, लेकिन हमने कोई वास्तविक चीज़ नहीं देखी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गमीओक द्वारा विस्तृत कैप्शन के अनुसार, प्रबंधक ने जोड़े को उबेर ईट्स रिफंड और $ 100 उपहार कार्ड का वादा किया. लेकिन उन्होंने तुरंत $ 5,000 देने के लिए कहा".