विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2024

OMG: महिला ने खाया मधुमक्खियों वाला सैंडविच, लोग बोले- ये अपना बदला ले रही है

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी मन खराब हो जाएगा.

OMG: महिला ने खाया मधुमक्खियों वाला सैंडविच, लोग बोले- ये अपना बदला ले रही है
सैंडविच को मधुमक्खियों के साथ गटक गई महिला, वीडियो देख लोगों का आई घिन.

एक समय ऐसा था कि दुनिया में कब क्या हो रहा है किसी को कई खबर नहीं होती थी, क्योंकि उस वक्त इंटरनेट जैसी कोई चीज नहीं थी. अब जमाना है इंटरनेट का है, जिससे दुनिया की उन चीज़ों के बारे में भी पता चलता है, जो पहले कभी नहीं जानते थे. दरअसल, लोग सोशल मीडिया को अब इस हद तक यूज करने लगे हैं कि अपने खाने-पीने, पहनावे और लाइफस्टाइल, हर तरह के वीडियो बनाकर डाल देते हैं. ऐसा इसलिए भी करते हैं ताकि वो वायरल हो सकें और उनकी भी फैन फॉलोइंग हो. सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका मन खराब भी हो सकता है.

मधुमक्खियों वाला सैंडविच

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर qringey नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में महिला ने ऐसी चीज खाती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोगों का उल्टी जैसा मन हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक लाल रंग की ड्रेस पहने एक महिला ब्रेड खा रही है, शायद उसमें शहद लगा है, लेकिन उसके ऊपर इतनी मधुमक्खियां हैं, जिसे आप गिन भी नहीं सकते हैं. ब्रेड को खाते हुए महिला शायद जापानीज में बात कर रही है और बड़े ही चाव से ब्रेड को खाती नजर आ रही है. ऐसा लगता है जैसे उसे अंदाजा ही नहीं कि, इस ब्रेड पर दर्जनों मधुमक्खियां आकर बैठी हैं.

यहां देखें वीडियो

आ रहे मजेदार कमेंट्स

ये वीडियो काफी पुराना है, जिसे 13 जनवरी को पोस्ट किया गया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'महिला ब्रेड के साथ दो-तीन मधुमक्खी भी खा गई है.' दूसरे ने लिखा कि, 'उसने ब्रेड से ज्यादा मधुमक्खी खा लिया है.' किसी ने लिखा कि, 'आखिरकार एक स्ट्रॉन्ग और ओरिजनल महिला देखने को मिली.' वहीं किसी ने लिखा कि, 'लोग ऐसी बेवकूफी वाली हरकत करते हैं सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए.' किसी यूजर ने लिखा कि, 'पहले मधुमक्खी ने उसे काटा इसलिए वो बदला लेने के लिए मधुमक्खी को खा रही है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
OMG: महिला ने खाया मधुमक्खियों वाला सैंडविच, लोग बोले- ये अपना बदला ले रही है
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com