कंकालों के साथ श्मशान में ख़ुश हो कर नाच रही थी ये नन, खौफनाक नज़ारा देखने के बाद डर गए लोग

श्मशान (Graveyard) का नाम सुनते ही हम सिहर जाते हैं. अगर हम इसके आस-पास गुजरते भी हैं तो हमारे दिल में एक डर बना रहता है. सोचिए, अगर आपने किसी व्यक्ति को कंकाल (Skelton) के साथ डांस (Dance) करते हुए देख लिया हो तो कैसा लगेगा?

कंकालों के साथ श्मशान में ख़ुश हो कर नाच रही थी ये नन, खौफनाक नज़ारा देखने के बाद डर गए लोग

श्मशान में कंकालों के साथ नाच रही थी नन.

श्मशान (Graveyard) का नाम सुनते ही हम सिहर जाते हैं. अगर हम इसके आस-पास गुजरते भी हैं तो हमारे दिल में एक डर बना रहता है. सोचिए, अगर आपने किसी व्यक्ति को कंकाल (Skelton) के साथ डांस (Dance) करते हुए देख लिया हो तो कैसा लगेगा? स्वभाविक सी बात है कि हम लोग डर जाएंगे. ये नज़ारा बेहद डरावना और ख़ौफ़नाक रहेगा. एक ऐसा ही मामला यूके के हल शहर में देखने को मिला. यहां एक नन को कंकालों के साथ खेलते और नाचते हुए भी देखा गया है. वहां आस-पास के लोगों ने इस घटना की कई तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया है. ये सभी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

dtbon8dg

Hull Live की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये मामला सही भी हो सकता है. dailystar ने इस पूरे मामले पर एक रिपोर्ट भी प्रकाशित किया है. रिपोर्ट में dailystar ने लिखा है कि Hull General Cemetery के पास एक महिला को अजीब हरकत करते देखा गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला नन की तरह ही ड्रेस पहनी हुई थी, वो कंकालों के साथ ख़ुश होकर खेल रही थी. उसके साथ कुत्ते भी मौजूद थे.

1157ea9

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस घटना पर लोगों के कई विचार सामने आ रहे हैं, कुछ लोगों का मानना है कि नाचती हुई ये नन किसी स्ंटट या आर्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा है. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि जहां महिला को डांस करते देखा गया है वो सुनसान क्षेत्र है. यहां 50 साल से कोई शव दफ़न नहीं किया गया है. इस श्मशान को 1847 में बनाया गया था और 1972 में बंद कर दिया गया था.