महिला ने -16 डिग्री तापमान पर सेना के जवान के साथ किया पुशअप्स कॉम्पिटिशन, वीडियो देख लोग कर रहे जवानों को सलाम

वीडियो में उन्हें घुटने तक बर्फ से ढके इलाके में एक सेना के अधिकारी के साथ पुशअप कॉम्पिटिशन करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

महिला ने -16 डिग्री तापमान पर सेना के जवान के साथ किया पुशअप्स कॉम्पिटिशन, वीडियो देख लोग कर रहे जवानों को सलाम

जवानों की जिंदादिली देख गदगद हुए लोग, पुशअप करते वीडियो वायरल

फिटनेस कोच और इंस्टाग्राम यूजर नेहा बांगिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें एक सैनिक के साथ पुशअप्स करते हुए देख सकते हैं. नेहा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्हें घुटने तक बर्फ से ढके इलाके में एक सेना के अधिकारी के साथ पुश अप कॉम्पिटिशन करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लाखों लाइक्स इस पर आए हैं.

फिटनेस कोच और इंस्टाग्राम यूजर नेहा बांगिया ने वीडियो अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, हमारे देसी लड़के के लिए कुछ शोर मचाओ! -16 तापमान पर पुशअप्स करना कितना रोमांचकारी था, चिल्लई कलां! जहां हमारे लिए इस मौसम में कुछ दिन बिताना बहुत मुश्किल है, वे पूरे साल वहां रहते हैं और वे यह सब खुशी से करते हैं.

नेहा ने आगे लिखा, ‘मैं बस अपना पुशअप्स वीडियो बना रही थी और वीडियो में पीछे खड़े फौजी भाई ने मुझसे कहा, हमने यहां किसी लड़की को पुशअप्स करते हुए कभी नहीं देखा, हम रोज मेहनत करते हैं क्योंकि ठंड से बचने का ये बेस्ट तरीका है यह'. नेहा ने यह भी कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है.

लोगों ने किया भारतीय सेना को सलाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो छह दिन पहले पोस्ट किया गया था. तब से, इसे 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस पर साढ़े 3 लाख से अधिक लाइक्स भी आ चुके हैं. ढेरों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भारतीय सेना पर गर्व है, उसकी गति देखिए, आपको भी सलाम. भारतीय सेना से जुड़ी कोई भी चीज़ मुझे पूरी तरह से भावुक कर देती है. दूसरे ने लिखा, हमारे वर्दीधारी जवानों और घर पर उनका समर्थन करने वाले लोगों को सलाम. एक अन्य ने लिखा, वो कितनी तेजी से कर रहे हैं, सलाम.