महिला ने ट्रेडमिल पर चलते हुए "फूलों सा चेहरा तेरा" गाने पर किया गजब डांस, अद्भुत टैलेंट ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध

वायरल वीडियो में एक महिला को दिखाया गया है, जो एक वूलेन जिम ड्रेस पहने हुए है, और "फूलों सा चेहरा तेरा" गाने पर अपना डांसिंग टैलेंट दिखा रही है - और वो भी ट्रेडमिल (Treadmill) पर खूबसूरती से चलते हुए.

महिला ने ट्रेडमिल पर चलते हुए

महिला ने ट्रेडमिल पर चलते हुए "फूलों सा चेहरा तेरा" गाने पर किया गजब डांस

सोशल मीडिया ऐसे ढेरों वीडियो से भरा पड़ा है, जिसमें हमें बड़ों से लेकर बच्चों तक सभी के अनोखे टैलेंट देखने को मिलते हैं, ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो ऑनलाइन दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला को दिखाया गया है, जो एक वूलेन जिम ड्रेस पहने हुए है, और "फूलों सा चेहरा तेरा" गाने पर अपना डांसिंग टैलेंट दिखा रही है - और वो भी ट्रेडमिल (Treadmill) पर खूबसूरती से चलते हुए. यह फिटनेस और खूबसूरती का अनोखा मिश्रण है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

मनमोहक वीडियो जो अब सभी प्लेटफार्मों पर देखा जा रहा है, इंस्टाग्राम पर यूजर @vlogsby_दीपा द्वारा शेयर किया गया था. फ़ुटेज में, प्रतिभाशाली डांसर बड़े आराम और खूबसूरती से अपने स्टेप्स करती दिख रही है, और एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस देती है जो डांस और वर्कआउट का मिश्रण है. लड़की का ये टैलेंट देख लोग हैरान है और उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों ने महिला के इस टैलेंट और एनर्जी के लिए उसकी सराहना करते हुए वीडियो पर खूब प्यार बरसाया है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी है. एक यूजर ने कहा, "उत्कृष्ट", जबकि दूसरे ने कहा, शायद अवाक रह गया, तीसरे यूजर ने तारीफ करते हुए कहा, जिसका अनुवाद है, "वह क्या डांस करती है," चौथे ने कहा, "यह इस दुनिया से बाहर की है."