विज्ञापन

सुरक्षा को ताक पर रख सड़क पर कूद-कूद के बारिश में नाचती दिखी 'आंटी', लोग बोले-रुको जरा सब्र करो

आजकल लोगों में रील का खुमार ऐसा चढ़ा है कि, वो इसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसमें एक महिला सबसे पहले कार की छत पर से बीच रोड पर छलांग लगा देती है और फिर सड़क पर कूद-कूदकर कर डांस करने लगती है.

सुरक्षा को ताक पर रख सड़क पर कूद-कूद के बारिश में नाचती दिखी 'आंटी', लोग बोले-रुको जरा सब्र करो
बारिश में बीच सड़क पर कार की छत से छलांग लगाकर ऐसी थिरकीं भाभी, लोग बोले- इनसे डांस टैक्स वसूलना बनता है

Dance viral video: इन दिनों हो रही भयंकर बारिश अब भी कई जगहों पर कहर बरपा रहा है. जहां कई बार सोशल मीडिया पर इससे जुड़े दिल दहला देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं, जो रूह कंपा देते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हैरान करने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक महिला बारिश में खुलकर झूमते हुए मटकती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें कभी कोई अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आता है, तो कभी मोरनी बनकर खुलकर थिरकते दिखाई पड़ता है, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो में तो हद ही हो गई. बारिश में बीच सड़क पर एक महिला ऐसे डांस कर रही है, जैसे किसी फिल्म की शूटिंग चल रही हो.

वीडियो में महिला की हरकतें देखकर कुछ लोग जहां मौज ले रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग गुस्सा जताते हुए क्लास भी लगा रहे हैं. दरअसल, आजकल लोगों में रील का खुमार ऐसा चढ़ा है कि, वो इसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है, जिसमें एक महिला सबसे पहले कार की छत पर से बीच रोड पर छलांग लगा देती है और फिर सड़क पर कूद-कूदकर कर डांस करने लगती है.

जान जोखिम में डालकर फुल ऑन डांस (Woman Dancing On Busy Road)

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला बीच सड़क पर जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि, महिला जिस सड़क पर उचक-उचक कर डांस कर रही हैं, वहां पीछे से एक के बाद एक कई गाड़ियां आ जा रही हैं, लेकिन बावजूद इसके महिला रील के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डालकर डांस कर रही है. सबसे पहले महिला कार की छत पर चढ़ी नजर आती है और अगले ही पल वो कार के ऊपर से छलांग लगाकर सड़क पर कूद जाती है, फिर बीच सड़क पर कूद-कूदकर डांस करने लगती है.

बीच सड़क पर कूद-कूदकर किया डांस (Viral Instagram Reels)

अपने इसी जुनून के चक्कर में कई बार लोग हादसों का शिकार हो जाते हैं, बावजूद इसके वो इससे सबक लेने की जगह उल्टा उससे ऊपर जरा हटके करने की कोशिश करते नजर आते है. वीडियो में सफेद कलर का सूट पहने महिला बारिश में भीगते हुए बीच सड़क पर कूद-कूदकर डांस कर रही है, जिन्हें देखकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि, इनके चक्कर में सरकार जल्द ही डांस टैक्स वसूलने लगेगी.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- सड़की की टेस्टिंग चल रही है (bhabhi dance video)

डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'रील बनाने का भूत अब भाभियों और आंटियों को ज्यादा चढ़ रहा है. देखिए VIDEO में बीच सड़क पर किस तरीके से ठुमके लगाए जा रहे हैं और पीछे से वाहन तेज गति में आ रहे हैं ,गाड़ी की छत से कूद कर सड़क की व्हाइट लाइन भी आउट कर दी! मतलब सीधा रील बनानी है चाहे जान चली जाए? #viralreels #viralvideo' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'सड़क की टेस्टिंग चल रही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सरकार जल्द डांस टैक्स वसूलेगी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिना फ्लाइट के ही 27 देश घूम आए दो दोस्त, 'नो फ्लाइट' ट्रैवलिंग के पीछे यह था खास मकसद
सुरक्षा को ताक पर रख सड़क पर कूद-कूद के बारिश में नाचती दिखी 'आंटी', लोग बोले-रुको जरा सब्र करो
आर्टिस्ट ने ट्रेन में बैठे-बैठे बना दी टीटीई की खूबसूरत पेंटिंग, हैरान रह गया शख्स, उसके रिएक्शन ने जीता लोगों का दिल
Next Article
आर्टिस्ट ने ट्रेन में बैठे-बैठे बना दी टीटीई की खूबसूरत पेंटिंग, हैरान रह गया शख्स, उसके रिएक्शन ने जीता लोगों का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com