टिकट 4.5 लाख की, फिर भी एयर इंडिया की फ्लाइट में मिली कमियां, महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

टूटी सीटों और मनोरंजन की कमी ने जर्नी को परेशानियों भरा बना दिया, जिससे श्रेयति को सोशल मीडिया पर अपनी चिंताओं को शेयर करना पड़ा.

टिकट 4.5 लाख की, फिर भी एयर इंडिया की फ्लाइट में मिली कमियां, महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एयर इंडिया की फ्लाइट में अव्यवस्था का वीडियो वायरल

कंटेंट क्रिएटर श्रेयति गर्ग ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिल्ली से टोरंटो के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट में अपना बुरा अनुभव साझा किया. उन्होंने महंगी टिकट कीमतों के बावजूद उड़ान के दौरान निम्न सुविधाओं को लेकर बात की. अपने 2.5 साल और सात महीने के बच्चों के साथ यात्रा करते हुए, श्रेयति गर्ग ने मुद्दों को एक वीडियो में कैद किया. उन्होंने निराशा व्यक्त की क्योंकि उड़ान में तीन सीटों की लाइटें काम नहीं कर रही थीं. टूटी सीटों और मनोरंजन की कमी ने जर्नी को परेशानियों भरा बना दिया, जिससे श्रेयति को सोशल मीडिया पर अपनी चिंताओं को शेयर करना पड़ा.

श्रेयति ने अपने पोस्ट की शुरुआत ये बताते हुए किया कि उन्होंने एयर इंडिया के टिकटों के लिए एक महत्वपूर्ण राशि, ₹ 4.5 लाख का भुगतान किया. उन्होंने लिखा, "हां! यह वह सेवा है जिसे हम एयर इंडिया को 4.5 लाख रुपये का भुगतान करने के बाद लेते हैं." मैं दिल्ली से टोरंटो के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट में अपने दो बच्चों (2.5 साल और 7 महीने के) के साथ यात्रा कर रही थी और मुझे अपना यात्रा अनुभव साझा करने दें. हम एक साथ बैठे थे और दुर्भाग्य से, लगभग सब कुछ काम नहीं कर रहा था.

उन्होंने आगे लिखा, ‘टूटी सीटों से लेकर मनोरंजन की कोई व्यवस्था न होने तक, दुर्भाग्य से, मैं टूटे हुए सीट के हैंडल की तस्वीर लेना भूल गयी और सचमुच मुझे अपने बच्चे को चोट लगने से बचाना था क्योंकि सभी तार सिस्टम से बाहर आ रहे थे और चालक दल से शिकायत करने के बाद भी और स्टाफ ने कई बार काम किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसा लगता है कि उन्होंने सिस्टम को रिबूट किया, लेकिन फिर भी, सब कुछ काम नहीं कर रहा था. मैं दो बच्चों के साथ असहाय हो गयी थी और मुझे खुद ही सब कुछ प्रबंधित करना पड़ा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर श्रेयति के इस पोस्ट को 11 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं और लाखों लोगों ने इसे देखा है. लोग कमेंट कर इस तरह की अव्यवस्था पर चिंता जता रहे हैं.