अपनी जान पर खेलकर महिला कॉन्स्टेबल ने एक महिला की जान बचाई, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने कैसे एक महिला यात्री की जान बचाई.

अपनी जान पर खेलकर महिला कॉन्स्टेबल ने एक महिला की जान बचाई, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने कैसे एक महिला यात्री की जान बचाई. इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिला कांस्टेबल को सलाम कर रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इतना छाया हुआ है कि लोग इन्हें सम्मानित करने की बात कर रहे हैं.

मुंबई: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान फिसली महिला, RPF जवान ने बचाया

वीडियो देखें


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करती है, तभी वो संभल नहीं पाती है और गिरने लगती है. ठीक उसी समय महिला कांस्टेबल की नज़र पड़ती है और वो बिजली की तरह आकर उसे बचाने लगती है. इस महिला कांस्टेबल का नाम सपना गोल्कर है. ये घटना महाराष्ट्र के Sandhurst Road railway station की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग आरपीएफ कॉन्स्टेबल सपना गोलकर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं.