जब Selfie लेने में बिजी थी महिला, ऊंट ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गया Video

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में महिला को ऊंट के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. वीडियो को देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. यह वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'ऊंट के लिए क्विक और टेस्टी हाई-प्रोटीन ब्रेकफास्ट.' 

जब Selfie लेने में बिजी थी महिला, ऊंट ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गया Video

Selfie लेने के चक्कर में ऐसा हुआ महिला का पोपट, वायरल हो गया Video

Selfie Viral Video: आजकल लोगों में सेल्फी (selfie) लेने का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. आपने सोशल मीडिया (social media) पर कई ऐसे दिलचस्प वीडियो (interesting video) देखे होंगे, जिसमें लोग शादी-पार्टी (wedding-party) में अजीबोगरीब पोज देकर सेल्फी लेते हुए नजर आते हैं. कई बार इसी सेल्फी के क्रेज (selfie craze) के चक्कर में लोगों को लेने के देने पड़ जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट (internet) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप दंग रह जाएंगे. वीडियो में एक महिला ऊंट (Camel) के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है, आगे क्या हुआ आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखिए वीडियो

वायरल होते वीडियो (Video Viral) में महिला को ऊंट के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. वीडियो को देखकर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. दरअसल, वीडियो में एक महिला ऊंट के साथ सेल्फी ले रही है, लेकिन ऊंट (Camel) महिला के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है यह यूनिक Signature, लोग बोले- 'इसे कॉपी करना अंसभव'

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ऊंट के साथ सेल्फी ले रही है. ऊंट पिंजरे में बंद है और महिला उसके आगे मगन होकर सेल्फी ले रही है. अचानक ऊंट महिला के बालों को मुंह से पकड़कर खींच लेता है. ऊंट के खींचने से महिला के कुछ बाल उखड़ जाते हैं और वो जोर से चीख पड़ती है, लेकिन इससे बेखबर ऊंट महिला के बालों को मजे चबाकर खाने लगता है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं Harsha Bhogle, LIVE इंटरव्यू के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

यह वीडियो भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीण अंगुसामी (Praveen Angusamy) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ऊंट के लिए क्विक और टेस्टी हाई-प्रोटीन ब्रेकफास्ट.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आलम ये है लोगों को यह वीडियो (Video) काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे लिए जा रहे हैं. वीडियो पर लाइक्स और व्यूज का सिलसिला जारी है.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com