फ्लाइट में यात्रा करने के लिए पालतू कुत्ते को बैगपैक में डालकर ले जा रही थी महिला, स्कैनिंग मशीन से हुआ खुलासा

हवाईअड्डे पर सुरक्षा कर्मचारी हाल ही में एक यात्री के सामान के अंदर पैक की गई एक असामान्य वस्तु मिलने पर चौंक गए थे, जिसे एक फ्लाइट के लिए चेक इन किया गया था.

फ्लाइट में यात्रा करने के लिए पालतू कुत्ते को बैगपैक में डालकर ले जा रही थी महिला, स्कैनिंग मशीन से हुआ खुलासा

डेन काउंटी क्षेत्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षा कर्मचारी हाल ही में एक यात्री के सामान के अंदर पैक की गई एक असामान्य वस्तु मिलने पर चौंक गए थे, जिसे एक फ्लाइट के लिए चेक इन किया गया था. विस्कॉन्सिन के मैडिसन शहर के हवाई अड्डे पर सामान को विमान पर लादने से पहले, एक सुरक्षा गार्ड ने एक हवाई अड्डे के एक्स-रे मशीन में बैग के अंदर एक कुत्ते को देखा.

परिवहन सुरक्षा प्रशासन (टीएसए) ने ट्विटर पर बैकपैक और एक्स-रे की दो तस्वीरें शेयर कीं. टीएसए ने कैप्शन में लिखा, "इस सप्ताह @MSN_Airport पर एक कुत्ते को गलती से एक्स-रे मशीन में भेजा गया था. किसी भी जानवर के साथ यात्रा करते समय, अपनी एयरलाइन को सूचित करें और उनके नियमों को जानें. चौकी पर अपने पालतू जानवर को बैग से निकालें और खाली वाहक सहित सभी सामान भेजें मशीन में जांच की जाएगी."

देखें Video:

ट्वीट के अलावा उन्होंने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने का सही तरीका भी शेयर किया. टीएसए ने दूसरे ट्वीट में लिखा, "नोट: यह एक @TSA प्रीचेक यात्री है जो एक बिल्ली के साथ यात्रा कर रहा है. अगर आपको लगता है कि आपका पालतू भागने का प्रयास करेगा, तो जानवर को हटाने से पहले एक पर्यवेक्षक से बात करने के लिए कहें. वैकल्पिक स्क्रीनिंग विकल्प उपलब्ध हो सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जब परिवहन सुरक्षा प्रशासन ने सामान के अंदर एक जीवित पालतू जानवर मिला है. इसी तरह की एक घटना पिछले महीने न्यूयॉर्क शहर के हवाई अड्डे पर हुई थी, जब अधिकारियों ने एक यात्री के सूटकेस के अंदर एक जीवित बिल्ली को देखा था.

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह के खिलाफ व्यापक मुहिम, 2000 से अधिक गिरफ्तारी