एक साल से गायब था सेलिब्रिटी शेफ पति, महिला ने खोजने के लिए ली सोशल मीडिया की मदद, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

महिला के मुताबिक उसका पति उसे और उसके दो बच्चों को छोड़ कर चला गया था और लगभग एक साल से गायब है. इसके बाद महिला ने उसे खोजने के लिए फेसबुक का सहारा लिया.

एक साल से गायब था सेलिब्रिटी शेफ पति, महिला ने खोजने के लिए ली सोशल मीडिया की मदद, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

महिला को सोशल मीडिया से मिला पति का पता

अमेरिका के मैसाचुसेट्स (Massachusetts) में एक महिला ने अपने रियलिटी सेलिब्रिटी शेफ पति (celebrity chef husband) के बारे में पता करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का सहारा लिया. महिला के मुताबिक उसका पति उसे और उसके दो बच्चों को छोड़ कर चला गया था और लगभग एक साल से गायब है. इसके बाद महिला ने उसे खोजने के लिए फेसबुक का सहारा लिया और फिर जो सामने आया चौंकाने वाला था.

एक्स पर शेयर हुआ महिला का पोस्ट

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, चार्ल्स विदर्स नाम का ये शख्स टेक्सास चला गया था, जहां वह अन्य महिलाओं के साथ जुड़ने के लिए डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल कर रहा था, जबकि महिला अपने बच्चों के साथ घर में रह रही थी. यह घटना तब सामने आई जब एक इंटरनेट यूजर ने एशले मैकगायर की फेसबुक पोस्ट को एक्स पर शेयर किया, जहां उसने लोगों से अपने पति का पता लगाने के लिए कहा था जो एक साल से लापता था. उन्होंने एक लोकप्रिय फेसबुक ग्रुप 'आर वी डेटिंग द सेम गाइ' में लिखा और कहा, "यह मेरे पति, चार्ल्स विदर्स हैं. उन्हें सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनना पसंद है. बीते साल, जब मैं अपने सबसे छोटे बच्चे के साथ गर्भवती थी, उसने फैसला किया कि एक पति और एक पिता बनना वह जीवनशैली नहीं है जो वह अब चाहता था और वह गायब हो गया, उसका कोई अता-पता नहीं.

उन्होंने आगे लिखा, "उनका एक बच्चा है जिसे उन्होंने एक साल से नहीं देखा है और एक बच्चा जिससे वह कभी नहीं मिले हैं. वह राज्य से कहीं बाहर चले गए हैं और उन्होंने अपना फोन नंबर बदल लिया है."

महिला ने जताया तलाक का इरादा

महिला ने पति से तलाक लेने के अपने इरादे साझा किए और लिखा कि वह "इस चैप्टर को बंद करना" चाहती है. महिला ने लिखा, "किसी ऐसे व्यक्ति को तलाक देना जो पूरी तरह से पहुंच से बाहर है, वास्तव में कठिन है, इसलिए मैं कुछ कागजात पर उसके हस्ताक्षर लेने के लिए उसका पता लगाने की कोशिश कर रही हूं ताकि मैं इस चैप्टर को बंद कर सकूं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ सकूं."

अधिक जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पति अब "चार्ली" नाम का इस्तेमाल करते हैं. "वह ब्रिटिश है और आकर्षक एएफ है. वह एक शेफ है और शायद कहीं होटल में काम करते हों. उसने शायद मैसाचुसेट्स में अपनी पत्नी या बच्चों के होने का कभी बताया भी न हो. अगर आप उसे जानते हैं, अगर आप उसके साथ काम कर रहे हैं, अगर आप डेटिंग कर रहे हैं वह या उसके दोस्त हैं, क्या आप कृपया उसे मुझसे संपर्क करवा सकते हैं या मुझे बता सकते हैं कि मैं उसे कहां पा सकती हूं.''

इस तरह पति को किया ट्रेस

पोस्ट के 24 घंटे के अंदर कई महिलाओं ने दावा किया कि उनका उस शख्स से मैच हो गया है. कई अन्य लोगों ने कहा कि उन्होंने अपना टेक्सास का पता उन्हें दिया था ताकि वे मिल सकें.

इसके बाद मैकगायर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और एक अपडेट पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने शेफ पति का पता लगाने के लिए पर्याप्त जानकारी मिली है. आखिर में उन्होंने लिखा, ‘वास्तव में मैं केवल इस स्थिति को हल होते देखना चाहती हूं ताकि मैं और मेरे बच्चे अपने जीवन को फिर से शुरू कर सकें और हुए नुकसान की भरपाई कर सकें.'

ये Video भी देखें: SSC Chaiwala News: Lucknow के 'एसएससी चायवाला' ने बताया क्यों शुरू की उन्होंने Tea Stall

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com