महिला ने अजीबोगरीब अंदाज़ में पूछा तरबूज का दाम, फल को चेहरे पर घिसते हुए गाया गाना, लोग बोले- ये कैसा स्टाइल है दीदी

महिला ने अजीबोगरीब अंदाज़ में पूछा तरबूज का दाम, फल को चेहरे पर घिसते हुए गाया गाना, लोग बोले- ये कैसा स्टाइल है दीदी

महिला ने अजीबोगरीब अंदाज़ में पूछा तरबूज का दाम

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो इतने अजीब होते हैं कि उन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते. एक ऐसा ही वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. वीडियो में एक महिला बड़े ही अजीबोगरीब अंदाज में तरबूज का दाम (Watermelon Price) पूछते हुए दिखाई दे रही है. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है और सोच में पड़ गया है कि भला ऐसे कौन फल बेचता है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला फलों के ठेले के पास खड़ी है और अपने हाथ में उसने तरबूज का एक टुकड़ा ले रखा है. महिला तरबूज के टुकड़े को अपने चेहरे पर घिसते हुए गाना गाती है, जिंदगी एक सफर है सब आना, कहां कल किसी आना, ये तरबूज सब खाना, आगे वो कहती है, भईया कैसे तरबूज दिए...ओ भईया शर्माओ मत बताओ...

देखें Video:

ये वीडियो जितना अजीब है उतना ही मजेदार भी है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को engineer.hu_ नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये कौन सा स्टाइल है दीदी रेट पूछने का. दूसरे ने लिखा- क्या ये गर्मी का असर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सड़कों के नाम बदलने को लेकर राजनीति के पीछे आखिर क्या सोच है बीजेपी की?