महिला ने लगाया गजब जुगाड़, टूथपेस्ट निकालने के लिए 3 आदमियों से लगवाया गाड़ी को धक्का - देखें Funny Video

एक महिला ने बचा हुआ टूथपेस्ट निकालने के लिए जो किया, वो देखखर आप भी सर पकड़ लेंगे. बल्कि ये कहिए कि कि टूथपेस्ट पेस्ट निकालने का ये तरीका तो आप सोच भी नहीं सकते. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग यही देखकर हैरान हैं.

महिला ने लगाया गजब जुगाड़, टूथपेस्ट निकालने के लिए 3 आदमियों से लगवाया गाड़ी को धक्का - देखें Funny Video

महिला ने लगाया गजब जुगाड़, टूथपेस्ट निकालने के लिए 3 आदमियों से लगवाया गाड़ी को धक्का

ज्यादातर मिडिल क्लास फैमिली में ऐसा होता है कि जब आपका टूथपेस्ट खत्म हो जाता है तो लोग ट्यूब को काटकर या उसे दबाकर उसका सारा टूथपेस्ट (Toothpaste) निकालने की पूरी कोशिश करते हैं. ताकि जरा सा भी टूथपेस्ट बेकार न जाने पाए. ऐसे में एक महिला ने बचा हुआ टूथपेस्ट निकालने के लिए जो किया, वो देखखर आप भी सर पकड़ लेंगे. बल्कि ये कहिए कि कि टूथपेस्ट पेस्ट निकालने का ये तरीका तो आप सोच भी नहीं सकते. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग यही देखकर हैरान हैं.

देखें Video:


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. तीन आदमी बैठे हैं जिन्हें एक महिला आकर बुलाती है. पहले वो खुद ऑटो को हिलाने की कोशिश करती है, लेकिन ऑटो नहीं हिलता. फिर वो एक कार के पास जाकर उसे हिलाती है, लेकिन वो भी नहीं हिलती. फिर वो उन तीनों आदमियों से कार को धक्का लगाने को कहती है. फिर वो तीनों आदमी कार को धक्का लगाते हैं और महिला कार कके टायर के नीचे ट्यूब रखकर उससे टूथपेस्ट निकालती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस वीडियो को देखकर यही सोच रहे हैं कि भला इतने छोटे से काम के लिए कोई इतनी मेनत कैसे करवा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.