गिलहरी के बच्चे ने खाते हुए निकालीं ऐसी आवाजें, 70 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह Viral Video

एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) ने गिलहरी के बच्चे (Baby Squirrel) का वीडियो (Viral Video) पोस्ट किया. जिसमें वो अजीबोगरीब आवाजें निकाल रहा था. लोगों ने पहली बार गिलहरी के खाते हुए निकाली गई आवाज को सुना.

गिलहरी के बच्चे ने खाते हुए निकालीं ऐसी आवाजें, 70 लाख से ज्यादा बार देखा गया यह Viral Video

गिलहरी के बच्चे ने खाते हुए निकालीं ऐसी आवाजें, तेजी से वायरल हुआ Video

आपने कई बार गार्डन में गिलहरियों को देखा होगा. लोगों को प्यारी सी गिलहरी खूब पसंद आती है. लेकिन क्या आपने कभी गिलहरी की आवाज सुनी है. शायद नहीं, एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) ने गिलहरी के बच्चे (Baby Squirrel) का वीडियो (Viral Video) पोस्ट किया. जिसमें वो अजीबोगरीब आवाजें निकाल रहा था. लोगों ने पहली बार गिलहरी के खाते हुए निकाली गई आवाज को सुना. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

जूलॉजिस्ट और वाइल्डलाइफ़ फ़ोटोग्राफ़र दानी कॉनर ने हाल ही में एक माइक्रोफोन का इस्तेमाल करते हुए सात हफ्ते के बच्चे की गिलहरी की आवाज़ रिकॉर्ड की है. 

देखें Video:

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैंने 7 हफ्ते के लाल गिलहरी के बच्चे के पास माइक्रोफोन रखा. जरा आवाज सुनिए...' 15 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीबोगरीब आवाजें निकाल रहा है. 

इस वीडियो के अब तक करीब 7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और लाख से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दानी कॉनर ने चार गिलहरियों को गोद लिया है. उनकी मां की मौत के बाद उन्होंने बच्चों को गोद लिया. उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर गिलहरी के वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. उनको अकाउंट में गिलहरियों के फोटो भरे पड़े हैं.