विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

शावकों के साथ मस्ती कर रही थी शेरनी, तभी वहां आ धमका जंगली हाथी और फिर..

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शेरनी को शावकों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है, लेकिन तभी वहां एंट्री होती है जंगली विशालकाय हाथी की, जो सभी को दौड़ाता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
शावकों के साथ मस्ती कर रही थी शेरनी, तभी वहां आ धमका जंगली हाथी और फिर..
बच्‍चों के साथ मस्‍ती कर रही शेरनी को जंगली हाथी ने दौड़ाया, देखें VIDEO

Hathi Aur Sher Ki Ladai: जंगल में एक ही नियम चलता है, जिसके मुताबिक ताकतवर जानवर ही अपनी मनमानी करता है. सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो आये दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें खूंखार शेरनी पर एक जंगली हाथी को भारी पड़ते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शेरनी को शावकों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है, लेकिन तभी वहां एंट्री होती है जंगली विशालकाय हाथी की, जो सभी को दौड़ाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

शेर को यूं ही जंगल का राजा नहीं कहा जाता है. ये वो खूंखार शिकारी है, जो अपने शिकार को पलभर में ढेर कर चीर फाड़ कर रख देता है, लेकिन ऐसा नहीं है कि, जंगल के इस राजा को किसी का डर नहीं है. हाल ही में इंटरनेट पर शेरनी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, घास के मैदान में शेरनी अपने तीन शावकों के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. इस बीच वहां आ धमकता है एक विशालकाय जंगली हाथी, जो शेरनी की हालत खराब कर देता है. वीडियो में शेरनी को अपने बच्चों के साथ हाथी से बचकर दुम दबाकर भागती नजर आ रही है. वीडियो में शेरनी को सबसे छोटे बच्‍चे को मुंह में दबाए भागते देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, यहां हाथी का मकसद सिर्फ शेरनी को डराना था, ना कि हमला करने का था. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को मसाई साइट‍िंग्‍स (Maasai Sightings) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. एक मिनट सात सेकंड के इस वीडियो को अब तक 30 हजार बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी देखें- मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस ने कुछ इस तरह मनाया भारत की जीत का जश्न, देखें VIDEO
शावकों के साथ मस्ती कर रही थी शेरनी, तभी वहां आ धमका जंगली हाथी और फिर..
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
बैलेंस खोते ही पलट गया ओवरलोड ट्रक, सैकड़ों बोरियों के नीचे दब गया सड़क किनारे बैठा बेजुबान, VIDEO देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;