विज्ञापन
Story ProgressBack

करोड़पति हसबैंड लेता है घर का किराया, वसूलता है बिल, महिला ने सुनाई आपबीती तो हैरत में पड़े लोग, फूटा गुस्सा

Reddit पोस्ट में, OrigamiTorbie नाम की महिला ने शिकायत की, कि उसका पति उसे एक करोड़पति की पत्नी होने का कोई भी आनंद लेने नहीं देता है.

Read Time: 4 mins
करोड़पति हसबैंड लेता है घर का किराया, वसूलता है बिल, महिला ने सुनाई आपबीती तो हैरत में पड़े लोग, फूटा गुस्सा
करोड़पति हस्बैंड वसूलता है खुद अपनी ही पत्नी से किराया, पोस्ट वायरल

एक महिला ने खुलासा किया है कि उसका करोड़पति पति उससे साथ रहने के लिए किराया मांगता है. Reddit पोस्ट में, OrigamiTorbie नाम की महिला ने शिकायत की, कि उसका पति उसे एक करोड़पति की पत्नी होने का कोई भी आनंद लेने नहीं देता है. वह घर में रहने के लिए उससे किराया लेता है और उसके बिलों का भुगतान नहीं करता है.

करोड़पति हसबैंड लेता है किराया

रेडिटर ने कहा कि उसकी शादी को छह साल हो गए थे लेकिन शादी से पहले वह अपने पति के साथ 12 साल तक रही थी. महिला ने यह भी कहा कि उनके कोई संतान नहीं है. महिला ने अपने पोस्ट में लिखा, ''मेरे पति करोड़पति हैं और 50 साल की उम्र में सेवानिवृत्त हुए. उन्हें अपना सारा पैसा 4 साल पहले अपनी मां से विरासत में मिला. हम लगभग 2 दशकों तक एक साथ रहे हैं. अपनी विशाल विरासत के बावजूद, मेरे पति अभी भी मुझसे मासिक किराया लेते हैं और हर छोटे खर्च के लिए मुझसे बिल लेते हैं. मेरे पास मामूली बचत है, लगभग $250k, लेकिन वे काफी हद तक मेरे 401k में बंधे हैं, इसलिए मैं जल्द ही सेवानिवृत्त होने का जोखिम नहीं उठा सकती.''

यहां देखें पोस्ट:

My husband is a multimillionaire but still charges me rent after 17 years together.
byu/OrigamiTorbie inMarriage

महिला ने आगे कहा कि वह सप्ताह में 40 घंटे से अधिक काम करती हैं, जबकि उनका पति घर पर रहता है और गोल्फ और बोटिंग जैसे महंगे शौक रखता है. वह उसके बिना लंबी यात्राएं भी करता है. जब वह पहली बार अपने पति से मिली, तो महिला ने कहा कि वह लगभग 40,000 डॉलर कमाने वाली एक सामान्य नौकरी कर रहा था और उस समय, उन्होंने अपने सभी खर्चों को बांटने करने का फैसला किया.

हालांकि, उनका जीवन तब बदल गया जब उनकी मां की मृत्यु हो गई. उन्हें और उनकी बहन को विरासत में 8 मिलियन डॉलर मिले. पति ने एक फैंसी नया घर खरीदा, इसलिए महिला ने मान लिया कि वह अब किराया नहीं देगी, लेकिन यह जानकर हैरान रह गई कि उसके पति ने उसका किराया बढ़ाकर 1800 डॉलर कर दिया.

जब उसने महामारी के दौरान घर से काम किया, तो उसे पता चला कि उसका पति कितनी शान से अपना दिन बिताता है. उसने लिखा: “दूर से काम करते हुए, मुझे प्रत्यक्ष रूप से देखने को मिला कि मेरे पति अपने दिन कैसे बिताते हैं. वह शायद ही सुबह 11 बजे से पहले उठता है, फिर पास के कोर्स में गोल्फ खेलने के बाद वह घर आता है, इत्मीनान से दोपहर का खाना बनाता है और अपनी दोपहर टीवी पर खेल देखकर बिताता है. इसके अलावा बाहर घूमना-फिरना सब उनकी लाइफस्टाइल का हिस्सा बन चुका है.

महिला ने कहा कि वह अपने पति को अपनी भावनाएं बताने में झिझक रही थी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि पति यह सोचे कि उसे पैसे चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उन्होंने कभी भी इस बात का सुख नहीं मिला कि वह एक करोड़पति की वाइफ हैं.

पोस्ट शेयर किए जाने के बाद रेडिटर्स उनकी पोस्ट पढ़कर हैरान रह गए और कई लोगों ने कहा कि उनका पति उनका पार्टनर नहीं, बल्कि मकान मालिक जैसा लगता है. एक यूजर ने लिखा, ''ईमानदारी से कहूं तो मैं इस तथाकथित ''किराया'' का भुगतान करना बंद कर देता. अगर वह इसके लिए इतना बेताब है कि वह मुझे तलाक देने को भी तैयार है तो वह मुझसे बिल्कुल भी प्यार नहीं करता.'' दूसरे ने लिखा, ये बहुत अजीब बात है, ऐसे शख्स को करोड़पति नहीं कहेंगे. तीसरे यूजर ने लिखा, आप शादी में नहीं हैं. आपके पास एक रूममेट है. एक पति अपनी पत्नी के साथ एक शानदार जीवन बिताना चाहता है.

ये Video भी देखें: Char Dham Yatra 2024: बढ़ती हुई श्रद्धालुओं की संख्या कितनी चिंताजनक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Swiggy से ऑर्डर की गई पनीर बिरयानी में मिली हड्डी, हैदराबाद में ही एक शख्स को चिकन बिरयानी में मिले कीड़े
करोड़पति हसबैंड लेता है घर का किराया, वसूलता है बिल, महिला ने सुनाई आपबीती तो हैरत में पड़े लोग, फूटा गुस्सा
ATM के अंदर सोते दिखे तीन लोग, कमर में दबा रखी थी शराब की बोतल, वायरल Video देख फूटा लोगों का गुस्सा
Next Article
ATM के अंदर सोते दिखे तीन लोग, कमर में दबा रखी थी शराब की बोतल, वायरल Video देख फूटा लोगों का गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;