भूख लगी तो भालू ने दुकान में घुसकर मनपसंद की नमकीन चुरा लिया, लोगों ने कहा- हक है दद्दा का

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भालू राजा दुकान के अमदर घुस कर अपनी पसंद की नमकीन लेकर चलते बनते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

भूख लगी तो भालू ने दुकान में घुसकर मनपसंद की नमकीन चुरा लिया, लोगों ने कहा- हक है दद्दा का

Dadi Ka Viral video: यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हम चौंक जाते हैं या हैरान हो जाते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है एक भालू को भूख लगी थी. ऐसे में भालू दद्दा कहां रुकने वाले थे. बिना देर किए हुए एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में घुसते हैं और बिना देर किए अपनी मनपसंद नमकीन लेकर भाग जाते हैं. ये सारा मामला वीडियो में कैद हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भालू राजा दुकान के अमदर घुस कर अपनी पसंद की नमकीन लेकर चलते बनते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अमूमन ऐसा होता है कि लोग जानवरों को भगा देते हैं, मगर इस दुकानदार ने कुछ नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर डाला गया है. इस वीडियो को@buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दादा का दिन है, खाने दो.