व्हाट्सएप स्कैमर ने मजाक मजाक में शख्स को दी ऐसी सीख कि ट्विटर पर आ गई रिएक्शन की बाढ़

ट्विटर पर एक यूजर ने अपनी एक चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए बताया कि, आज एक व्हाट्सएप स्कैमर से उन्हें एक अनमोल सबक सीखने को मिला.

व्हाट्सएप स्कैमर ने मजाक मजाक में शख्स को दी ऐसी सीख कि ट्विटर पर आ गई रिएक्शन की बाढ़

व्हाट्सएप पर मिली सीख को शख्स ने किया शेयर

व्हाट्सएप पर क्या-क्या सीख नहीं मिल सकती है. कहा तो ये भी जाता है कि, अगर आप में सीखने की तलब हो तो आप कहीं से भी कोई भी शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं. अब देखिए न एक व्हाट्सएप यूजर को एक नायाब सीख मिली. वो भी किसी सज्जन से नहीं, बल्कि ऐसे शख्स से जो खुद एक स्कैम की फिराक में उस शख्स से चैट कर रहा था, लेकिन बातों ही बातों में ऐसा कुछ बोल गया कि, शख्स को एक सीख मिल गई, जिसका उसने ट्विटर पर स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है.

यहां देखें पोस्ट

ये मिला सबक

ट्विटर पर महेश नाम के एक शख्स ने अपने अकाउंट से इस पूरे इंसिडेंट की जानकारी शेयर की है. अपनी चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए महेश ने बताया कि, आज एक व्हाट्सएप स्कैमर से उन्हें एक अनमोल सबक सीखने को मिला. इस स्कैमर ने उन्हें मैसेज कर पूछा था कि, क्या वो उनके कीमती समय में से कुछ मिनट ले सकता है, जिसके जवाब में महेश ने लिखा कि, मैं कुछ दोस्त बनाना चाहता हूं. इस जवाब में स्कैमर ने लिखा कि, उसका नाम Vien है. वो ग्लोबल ग्रुप ऑफ कंपनीज से है. इसके बाद उसने सवाल किया कि, 5 से 30 मिनट के बीच में क्या वो 500 से 5000 रुपये तक कमाना चाहते हैं. ये पार्ट टाइम या परमानेंट जॉब भी हो सकती है. इसके जवाब में फिर महेश ने कमेंट किया कि, वो ऐसे दोस्त चाहता है जो डबल फेस न हों. 

खींझ गया स्कैमर

पैसे कमाने के सवालों पर मिल रहे ऐसे अजीबोगरीब जवाब पर शायद स्कैमर भी खींझ गया. आखिर में उसने लिखा कि, दोस्त बनाना अच्छा है, लेकिन पैसा ज्यादा बेहतर हैं. बस स्कैमर की इसी बात को महेश ने एक शानदार सबक बताया है और चैट का ये स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके आगे स्कैमर ने ये भी लिखा कि, फ्रेंड्स और प्यार के अलावा जिंदगी में अपने सर्वाइवल के लिए भी सोचना जरूरी है. इस पर लोगों ने भी कमेंट किया है कि, ये बहुत शानदार कन्वर्सेशन था.


ये भी देखें- करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों बेटों के साथ आए नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com