ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, निकलाने के लिए ट्रक ड्राइवर के छूटे पसीने, तस्वीरें हुईं Viral

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो तस्वीरें वायरल (Viral Photo) हो रही हैं, जिनको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक प्लेन ब्रिज के नीचे फंस गया.

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, निकलाने के लिए ट्रक ड्राइवर के छूटे पसीने, तस्वीरें हुईं Viral

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, देखने वालों के उड़े होश...

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो तस्वीरें वायरल (Viral Photo) हो रही हैं, जिनको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक प्लेन ब्रिज के नीचे फंस गया. जिसको देखने के लिए भीड़ लग गई और लोग आकर फोटो क्लिक करने लगे. प्लेन इंडिया पोस्ट का था. 

पुरानी तस्वीर देख आनंद महिंद्रा को याद आया बिल गेट्स से जुड़ा यह किस्सा, कहा, ''मुझे उनसे एक शिकायत...''

घटना शहर के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर हुई. विमान पाश्चिम बर्धमान जिले के दुर्गापुर शहर में सड़क के बीच में फंस गया था. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए वहां मौजूद एक व्यक्ति ने कहा, ''सोमवार रात से ही ट्रक यहां फंस हुआ है. इंडिया पोस्ट के अधिकारी पहुंच गए हैं और पुलिस स्टेशन में बातचीत चल रही है.

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, ट्रक ड्राइवर ने दिया ये Idea और फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

सूत्रों के मुताबिक, इस प्लेन को 2007 में सेवा में लिया गया था और पिछले साल इसे सेवा से हटा लिया गया. इस प्लेन को ट्रक पर लादकर एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा रहा था. तभी ड्राइवर को ब्रिज की ऊंचाई का अंदाजा नहीं रहा और विमान नीचे फंस गया. ANI ने दो तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रक पर विमान लदा हुआ है और वो ब्रिज में फंसा हुआ है.

वायरल हो रहे इस TikTok VIDEO ने लोगों को किया कंफ्यूज, आप भी देखकर चकरा जाएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, ठीक ऐसी ही घटना चीन में हुई थी. चीन के हार्बिन में एक ब्रिज के नीचे एक एयरप्लेन फंस गया था. ड्राइवर ने ट्रक के टायर की हवा निकालकर ब्रिज से निकाला था. उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.