चॉकलेट और दूध मिलाकर बना दी ऐसी मैगी, देख लोगों ने पूछा सवाल- Maggi खाना छोड़ दूं क्या

कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होने की कोशिश में रेसिपी ऐसी बनाई जाती है कि, वो अजीब लगे और कई बार वाकई कोई एक्सपेरिमेंट ऐसा होता है, जिसे देखकर यूजर्स भी कंफ्यूज हो जाते हैं.

चॉकलेट और दूध मिलाकर बना दी ऐसी मैगी, देख लोगों ने पूछा सवाल- Maggi खाना छोड़ दूं क्या

नहीं खाई होगी ऐसी मैगी, वायरल हो रहा वीडियो.

आपको मैगी किस-किस तरह से खाना पसंद है. कुछ लोग मैगी खाते हैं सादे तरीके से, बस पानी में उबाला, मसाला डाला और खा ली. कुछ लोग मैगी को बड़े चाव से सब्जियों के साथ पकाते हैं, ताकि मैगी का स्वाद भी मिल जाए और सेहत भी बन जाए और कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो मैगी के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करते हैं कि, उन्हें देखकर मैगी खाने का मन ही नहीं करता. कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होने की कोशिश में मैगी की रेसिपी ऐसी बनाई जाती है कि, वो अजीब लगे और कई बार वाकई कोई एक्सपेरिमेंट ऐसा होता है, जिसे देखकर यूजर्स भी कंफ्यूज हो जाते हैं कि, ये अच्छा होगा या बुरा.

चॉकलेटी मैगी की रेसिपी

एक यूजर ने मैगी की ऐसी ही एक रेसिपी शेयर की है, जिसे देख कर आप भी इसी कन्फ्यूजन में फंस जाएंगे कि ऐसी मैगी अच्छी लगेगी या फिर बुरी. रजत डॉट राइट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर मैगी की ये रेसिपी शेयर की गई है, जिसमें पहले एक बर्तन में मैगी रखते हुए हाथ नजर आते हैं. इस मैगी पर वो चॉकलेट का पेस्ट डालते हैं और फिर दूध मिलाकर मैगी को बॉइल होने देते हैं. धीरे-धीरे मैगी पक कर चॉकलेटी नजर आने लगती है. इस वीडियो पर कैप्शन ही ये दिया गया है कि, क्या में अब मैगी खाना छोड़ दूं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रजत डॉट राइट नाम के यूजर ने सवाल भी किया है कि, क्या इस पर कोई कुछ बोलना चाहेगा.

यहां देखें वीडियो

दिमाग खराब हो गया है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैगी को इस तरह पकता देखकर एक यूजर ने लिखा है कि, 'क्या दिमाग खराब हो गया है.' एक यूजर ने लिखा है कि, 'इस मैगी के साथ मसाला नहीं दिया.' हालांकि एक यूजर को उम्मीद है कि, मैगी ऐसे भी टेस्टी लगेगी. उसने लिखा है कि, 'ये टेस्टी लगेगा.' एक यूजर ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है कि, 'ये फूड कोड का वायलेशन है. मैगी में चॉकलेट और दूध मिलाकर खाने वाले को मदद की जरूरत है.'