विज्ञापन
This Article is From Mar 05, 2023

VIDEO: सलाद की तरह जिंदा झींगे चबा गया शख्स, रिएक्शन देख लोग बोले 'वायरस ऐसे ही नहीं फैलते'

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनकी नॉनवेज आइटम्स देखते ही जीभ लपलपाने लगती है, लेकिन कुछ वीडियोज में लोग अजीबोगरीब तरीके से जिंदा चीजों को खाते नजर आते हैं, जिसे देखकर किसी का जी खराब हो जाए. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े मजे से जिंदा झींगा मछली खाते नजर आ रहा है.

VIDEO: सलाद की तरह जिंदा झींगे चबा गया शख्स, रिएक्शन देख लोग बोले 'वायरस ऐसे ही नहीं फैलते'

Weird Foods: दुनियाभर में खाने-पीने के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है. यही वजह है कि आये दिन तरह-तरह के नई-नई डिशेज मार्केट में आते रहते हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. यूं तो कुछ लोग वेज खाने के शौकीन हैं, तो कुछ लोग नॉनवेज. सबकी अपनी वैराइटीज हैं, जिसके हिसाब से खाने-पीने के शौकीनों के लिए तरह-तरह के फूड निजात होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग नई-नई चीजों का स्वाद लेते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आ रहा है, जो हर किसी के होश उड़ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बड़े मजे से जिंदा झींगा को ऐसे चबा रहा है, जैसे कि सलाद खा रहा हो. वीडियो में आगे शख्स गजब का रिएक्शन भी दे रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनकी नॉनवेज आइटम्स देखते ही जीभ लपलपाने लगती है, लेकिन कुछ वीडियोज में लोग अजीबोगरीब तरीके से जिंदा चीजों को खाते नजर आते हैं, जिसे देखकर किसी का जी खराब हो जाए. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े मजे से जिंदा झींगा मछली खाते नजर आ रहा है. खाने के बाद शख्स ने अजीबोगरीब रिएक्शन देता नजर आ रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स छोटे से प्लास्टिक के डिब्बे में प्याज के साथ-साथ सलाद वाले कुछ आइटम डालता है और फिर वो इसमें एक-एक करके नमक, चटनी और मसाले मिलाता है. इसके बादस शख्स एक्वैरियम से थोड़ी सी जिंदा झींगा मछलियों को निकालता और सलाद वाले डिब्बे में डाल देता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, शख्स वो डिब्बा ग्राहक को सौंप देता है, जिसका वो बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sampepper नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 98 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यही सब खाते हैं, इसीलिए तरह-तरह के वायरस फैलते हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये शख्स तो बड़ा निर्दयी है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टॉयलेट सीट के ऊपर वॉशिंग मशीन? 1.35 लाख किराया, 4 लाख सिक्योरिटी डिपोजिट, मुंबई के इस अजीब फ्लैट की तस्वीर हुई वायरल
VIDEO: सलाद की तरह जिंदा झींगे चबा गया शख्स, रिएक्शन देख लोग बोले 'वायरस ऐसे ही नहीं फैलते'
छोटी सी बच्ची का सिंगिंग टैलेंट देख खुला का खुला रह गया लोगों का मुंह, 3 साल की एंजेलिका का ऐसा चला 'जादू'
Next Article
छोटी सी बच्ची का सिंगिंग टैलेंट देख खुला का खुला रह गया लोगों का मुंह, 3 साल की एंजेलिका का ऐसा चला 'जादू'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com