विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2022

Viral Video: 'अतुल संग रिंकी और पिंकी' एक दूल्हे से दो जुड़वां दुल्हनों ने रचाई शादी, केस दर्ज

Unique Marriage Video: हाल ही वायरल एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, इस शादी में दुल्हनें तो दो हैं, लेकिन दूल्हा एक ही है. वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछे गए है कि, शादी वैध कैसे हुई? पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है और दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Viral Video: 'अतुल संग रिंकी और पिंकी' एक दूल्हे से दो जुड़वां दुल्हनों ने रचाई शादी, केस दर्ज

Maharashtra Twin Sisters Marriage: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी समारोह से जुड़े दिलचस्प और हैरतअंगेज वीडियोज सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही शादी से जुड़ा वीडियो महाराष्ट्र से सामने आया है, जिसमें आईटी इंजीनियर दो जुड़वा बहनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. दरअसल, महाराष्ट्र के सोलापुर में एक अजीबोगरीब शादी हुई है, इस शादी में दुल्हनें तो दो हैं, लेकिन दूल्हा एक ही है. बताया जा रहा है कि, दो जुड़वा बहनें एक ही दूल्हे से शादी कर सात जन्मों के अटूट बंधन में बंध गई. एक ही दूल्हे से दो बहनों की शादी के खिलाफ अब मामला दर्ज किया गया है. कोई इस शादी का विरोध कर रहा है तो कोई इसका मजाक बना रहा है.

दरअसल, महाराष्ट्र के सोलापुर से शादी का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां दो जुड़वां बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी रचा ली है. बताया जा रहा है कि, दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर हैं. इस शादी समारोह का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि, बीते शुक्रवार को सोलापुर के मालशिरस तहसील में ये शादी हुई थी. वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछे गए है कि, शादी वैध कैसे हुई? पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है और दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि, कुछ दिन पहले अपने पिता के निधन के बाद दोनों लड़कियां मालशिरस में अपनी मां के साथ रह रही थीं. दूल्हे का नाम अतुल बताया जा रहा है, जो कि ट्रैवल एजेंसी चलाता है. एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं, तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया. इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया, जिसके बाद दोनों बहनों ने एक साथ अतुल से शादी करने का फैसला किया.

दूल्हे के खिलाफ पुलिस ने धारा 494 के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें जो कोई भी पति या पत्नी के जीवित होते हुए दूसरा विवाह नहीं कर सकता. इसके लिए 7 साल तक की सजा का प्रावधान है. महिला आयोग ने भी अब इस शादी पर संज्ञान लिया है. राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने इस मामले में क़ानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है.

रूपाली चाकणकर ने ट्वीट कर कहा, 'सोलापुर में एक युवक ने मुंबई की जुड़वां बहनों से शादी की है. ये भारतीय दंड संहिता की धारा 494 के तहत एक अपराध है. सोलापुर के पुलिस अधीक्षक को इस मामले की जांच करनी चाहिए और तुरंत क़ानूनी कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही कार्रवाई की रिपोर्ट महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग अधिनियम 1993 की धाराओं के तहत तुरंत पेश की जानी चाहिए.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
निगले हुए सांप को अपने पेट से पूरी तरह बाहर निकालता दिखा विशाल कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा डरा देने वाला Video
Viral Video: 'अतुल संग रिंकी और पिंकी' एक दूल्हे से दो जुड़वां दुल्हनों ने रचाई शादी, केस दर्ज
मां के 50वें बर्थडे पर बेटे के सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स ने बताया- बेस्ट गिफ्ट
Next Article
मां के 50वें बर्थडे पर बेटे के सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स ने बताया- बेस्ट गिफ्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;