दूल्हा-दुल्हन की फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, पैर फिसला तो कैमरा लेकर गिरा स्विमिंग पूल में, लोग बोले- ये था बिल्कुल सही पोज़ - देखें Video

शादी के दौरान जब दूल्हा-दुल्हन की एंट्री हो रही थी वहीं स्विमिंग पूल (Swimming Pool)के पास खड़ा फोटोग्राफर उनकी फोटो रहा था. फोटोग्राफर अपने काम में इतना खोया हुआ था कि पता नहीं चला और अचानक उसका पैर फिसला और वो कैमरे के साथ स्वमिंग पूल में गिर गया.

दूल्हा-दुल्हन की फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, पैर फिसला तो कैमरा लेकर गिरा स्विमिंग पूल में, लोग बोले- ये था बिल्कुल सही पोज़ - देखें Video

दूल्हा-दुल्हन की फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, पैर फिसला तो कैमरा लेकर गिरा स्विमिंग पूल में

सोशल मीडिया पर शादी के फनी वीडियो (Wedding Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं और लोग भी ऐसे वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. शादी कोई भी, शादी में कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है, जो लोगों के लिए उस शादी का यादगार पल बन जाता है और लोग उसे बार-बार याद करके खुश भी होते हैं और मुस्कुराते भी हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक कपल के साथ. जिनकी शादी के दिन कुछ ऐसा हुआ जो वो अपनी पूरी लाइफ याद रखेंगे और उसे सोचकर हंसेंगे भी. लेकिन, ये घटना दूल्हा-दुल्हन के साथ नहीं बल्कि शादी में उनकी फोटो ले रहे फोटोग्राफर (Photographer) के साथ हुई.

देखें Video:

दरअसल, शादी के दौरान जब दूल्हा-दुल्हन की एंट्री हो रही थी वहीं स्विमिंग पूल (Swimming Pool)के पास खड़ा फोटोग्राफर उनकी फोटो रहा था. फोटोग्राफर अपने काम में इतना खोया हुआ था कि पता नहीं चला और अचानक उसका पैर फिसला और वो कैमरे के साथ स्वमिंग पूल में गिर गया. उसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग कुछ देर के लिए हैरान रह गए. साथ ही एंट्री ले रहे दूल्हा-दुल्हन भी उसे देखते रहे गए.

इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक था. फोटोग्राफर के स्विमिंग पूल में गिरने और उसे देखते हुए दूल्हा-दुल्हन का ये पूरा नज़ारा कैमरे में कैद हो गया. सोशल मीडिया पर अब यही वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देखकर हंस रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com