VIDEO: सड़क पर इधर-उधर घूमते Zebra को देख हक्के-बक्के रह गए लोग, पीछे-पीछे भागती दिखी वन विभाग की टीम

Zebra Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक जेब्रा सड़क पर इधर-उधर भागता नजर आ रहा है. यूं तो अक्सर जेब्रा जंगल या फिर पिंजड़ें में ही दिखाई देते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में शहर के चौराहों पर घूमता-दौड़ता नजर आ रहा है.

VIDEO: सड़क पर इधर-उधर घूमते Zebra को देख हक्के-बक्के रह गए लोग, पीछे-पीछे भागती दिखी वन विभाग की टीम

Zebra Running On Road: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. यूं तो ज्यादातर लोग जानवरों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं, जिनमें से कई में उनका मस्ती भरा अंदाज दिल जीत लेता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक जेब्रा सड़क पर इधर-उधर भागता नजर आ रहा है. यूं तो अक्सर जेब्रा जंगल या फिर पिंजड़ें में ही दिखाई देते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में शहर के चौराहों पर घूमता-दौड़ता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चित्तीदार जेब्रा को शहर के बीच चौराहे पर इधर से उधर भागते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि, यह मामला दक्षिण कोरिया का है, जहां के सियोल शहर में यह सब नजारा कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भरी दोपहरी जेब्रा को सड़कों पर दौड़ते देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए. वीडियो में जेब्रा कार और गाड़ियों के बीच में से निकलता नजर आ रहा है.

वहीं, शहर की सड़कों पर घूमते जेब्रा की खबर लगते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उसे बेहोश कर के अपने साथ ले गई. बताया जा रहा है कि, जेब्रा सिओल के चिल्ड्रंस ग्रांड पार्क में रहता है, जो हाल ही में पिंजड़े का दरवाजा फांद कर वहां से भाग निकला, जिसके बाद उसे शहर की सड़कों पर यहां-वहां घूमते देखा गया, लेकिन सूचना मिलते ही कुछ घंटों के भीतर ही फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीम ने उसे गन फायर से इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया और अपने साथ ले गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @kkkkkonnnnA8903 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 40.8K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.