Video: खड़ी पहाड़ी पर बिना किसी सुरक्षा कवच के चढ़ गया साधु, लोग बोले- 'ये साधु है या सुपरह्यूमन'

Trending Monk Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक साधु को खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है, वो भी बिना किसी सुरक्षा कवच के. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है.

Video: खड़ी पहाड़ी पर बिना किसी सुरक्षा कवच के चढ़ गया साधु, लोग बोले- 'ये साधु है या सुपरह्यूमन'

Monk Climbing Mountain Video: इंटरनेट की दुनिया में यूं तो रोजना एक से बढ़कर एक कई ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ को देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं. वीडियो में एक साधु (Monk) को खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है. वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल (Trending Video) हो रहे इस वीडियो में एक साधु (Monk) को एक पहाड़ पर बड़े ही गजब तरीके से चढ़ते हुए देखा जा सकता है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो लोगों को हैरान कर रहा है, तो आपको बता दें कि वीडियो में साधु (Trending Monk) बिना सुरक्षा कवच (without safety harness) के खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते देखा जा रहा है. आपने कभी न कभी लोगों को पहाड़ (Mountains) पर चढ़ते तो देखा होगा, जिसमें पूरी तरह से बंधे और सुरक्षित होने के बावजूद भी अच्छे खासे लोगों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन इस वीडियो में दिख रहे साधु को देखकर लोगों का चौंकाना लाजिमी है, जिसके बाद लोग इन्हें सुपरह्यूमन (Superhuman) तक कहने लगे. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों बार (Social Media Users) देखा जा चुका है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे उसी पहाड़ी में सुरक्षा कवच के साथ चढ़ने वाली एक महिला द्वारा रिकॉर्ड किया गया होगा. कैप्चर किए गए वीडियो में साधु को कुछ ही सेकंड में आसानी से शीर्ष पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने योग को इस फिटनेस का कारण बताया है, तो कुछ ने इन्हें सुपरह्यूमन ही करार दिया.

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर अनारकली कुर्ते में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com