समंदर की गहराइयों में बेबी ऑक्टोपस साथ खेलता नजर आया यह शख्स, 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video

समुद्री जीवों के वीडियो आपने कई बार सोशल मीडिया पर देखें होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि इन जीवों में भी दिल होता है.

समंदर की गहराइयों में बेबी ऑक्टोपस साथ खेलता नजर आया यह शख्स, 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है Video

समंदर की गहराइयों में बेबी ऑक्टोपस साथ खेलता नजर आया यह शख्स, देखें Video

पानी में रहने वाले समुद्री जीव हमारा खूब ध्यान आकर्षित करते हैं. खासतौर पर समुद्र में रहने वाले ऑक्टोपस (octopus) को देखकर हमें बचपन के फेमस कार्टून ओसवाल्ड (Oswald) की याद आ जाती है, जिसमें 8 पैर वाला ऑक्टोपस हमें खूब एंटरटेन करता नजर आता था. इसी तरह से एक ऑक्टोपस का वीडियो इन दिनों ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है, जिसमें एक शख्स बेबी ऑक्टोपस के साथ खेलता नजर आ रहा है और वीडियो के अंत में ऑक्टोपस इस शख्स के साथ क्या करता है, यह देखना भी बेहद दिलचस्प है.

यहां देखें वीडियो

खेलता हुआ बेबी ऑक्टोपस

ट्विटर पर Buitengebieden नाम के शख्स ने यह वीडियो पोस्ट किया है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है, 'चंचल नन्हा ऑक्टोपस.. अंत तक देखें.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र के बीच में एक तैराक बेबी ऑक्टोपस के साथ खेलता नजर (Scuba Diver Plays With Octopus Under Sea) आ रहा है और वह ऑक्टोपस भी बड़े मजे से उसके हाथ के पास आ रहा है, जिससे वह उसे सहला रहा है. इस वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि यह ऑक्टोपस भी अपने सभी हाथों को फैलाकर इस शख्स को दुलार करता नजर आ रहा है. मानों वह उससे कुछ कहने की कोशिश कर रहा हो.



देखकर आ जाएगा मजा

30 सेकंड का ऑक्टोपस (octopus) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 3.8 मिलियन से ज्यादा यूजर्स से देख चुके हैं. वहीं नेटीजन्स इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ऑक्टोपस ने उसे गले लगाने की, कोशिश की मुझे यह बहुत पसंद आया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'इसे देखकर मजा आ गया.' इसी तरह से ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपने पेट्स के साथ इसी तरह से उन्हें प्यार करते और खेलते हुए वीडियो शेयर किए हैं.

* ""कभी देखा है ऐसा अजीबोगरीब क्रिएशन? इंजीनियर ने बना डाली आधे पहिये वाली साइकिल
* 'मिस्टर इंडिया' चला रहे हैं बाइक, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
* "बार-बार देखने के बाद भी इस Video को देख कंफ्यूज हैं लोग! आप भी दौड़ा सकते हैं दिमाग के घोड़े

देखें वीडियो- खूबसूरत अंदाज में दिखीं रणबीर और वाणी कपूर की जोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com