वीडियो देख कर बताएं 20 सेकंड में महिलाएं ट्रेन में कितनी बोरियां भर दे रहे हैं, 3 लाख लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि महिलाएं टाइम मैनेजमेंट कितनी अच्छी तरीके से कर लेती हैं. सच्चाई बताऊं तो मैं 25 बोरियां ही गिन पाया हूं. कोई 30 बोरी कह रहे हैं तो कोई 40 बोरियां. वैसे आपको क्या लगता है.

वीडियो देख कर बताएं 20 सेकंड में महिलाएं ट्रेन में कितनी बोरियां भर दे रहे हैं, 3 लाख लोगों ने देखा वीडियो

Train Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज़ के भरमार रहते हैं. लोग आजकल वायरल वीडियो को देखने के बाद ही अपना टाइम पास करते हैं. आजकल इतने वीडियोज़ के प्लेटफॉर्म हो गए हैं कि लोगों के पास विकल्प हमेशा मौजूद रहते हैं. दरअसल, एक सच्चाई ये भी है कि वायरल वीडियो देखने के बाद लोग हंसते हैं. भावुक होते हैं, कुछ सीखते हैं. कई बार वायरल वीडियो हमें अच्छी जानकारियां दे देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्टेशन पर कई महिलाएं बोरियां लेकर खड़ी रहती हैं. ट्रेन 20 सेकंड के लिए स्टेशन पर रुकती है. इसी बीच महिलाएं धड़ाधड़ बोरियां अंदर लाद देती हैं. ऐसे में एक चैलेंज आपको दिया जा रहा है. इस वीडियो को ध्यान से देखिए और बताइए कि 20 सेकंड के अंदर में महिलाओं ने कितनी बोरियां ट्रेन में भर दी हैं.

देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि महिलाएं टाइम मैनेजमेंट कितनी अच्छी तरीके से कर लेती हैं. सच्चाई बताऊं तो मैं 25 बोरियां ही गिन पाया हूं. कोई 30 बोरी कह रहे हैं तो कोई 40 बोरियां. वैसे आपको क्या लगता है. 20 सेकंड में महिलाओं ने कितनी बोरियां ट्रेन के अंदर भर दी हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है. वैसे देखा जाए तो इस वीडियो को Bharathgyan नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही बढ़िया वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- महिलाओं को प्रणाम. परिवार के लिए कितना मेहनत करती हैं.

Featured Video Of The Day

गुड मॉर्निंग इंडिया: दिल्ली शराब नीति केस में सीबीआई ने की एक और गिरफ्तारी