विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 15, 2022

KK के गाने पर स्कूली बच्चों ने दी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस, देखें Viral Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ स्कूली बच्चे मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं, वो भी मशहूर बॉलीवुड सिंगर KK के गाने पर. इस वीडियो को देखकर लोग खुश भी हो रहे हैं और इमोशनल भी.

KK के गाने पर स्कूली बच्चों ने दी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस, देखें Viral Video

छोटे बच्चे भला किसे पसंद नहीं होंगे. उनकी शरारतें, उनकी मस्ती हर किसी का दिल लूट लेती है और बात जब उनके डांस की हो तो भला कौन नजरें हटा पाएगा. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा यूजर्स बच्चों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो (Viral Video) को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें कुछ स्कूली बच्चे मस्ती से डांस (Kids Dacing On KK Song) करते नजर आ रहे हैं, वो भी मशहूर बॉलीवुड सिंगर KK के गाने पर. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग खुश भी हो रहे हैं और इमोशनल भी. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ स्कूली बच्चे (School Students) KK के एक लोकप्रिय गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे New York फिल्म के 'Hai junoon' गाने पर डांस के साथ-साथ उसे गा भी रहे हैं. बता दें कि केके के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) का कोलकाता में 31 मई 2022 को निधन हो गया था. जहां एक ओर उनकी मौत की खबर पर बॉलीवुड (Bollywood) जगत के लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था, वहीं उनके फैंस के दिलों को इस खबर ने बुरी तरह तोड़ दिया था. 

जोर-जोर से रोता बच्चा अचानक ठहाके मारकर लगा नाचने, नेटिजन्स बोले- 'पक्का ये एक्टर बनेगा', देखें Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो 'rvcjinsta' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये वीडियो ये बताने के लिए काफी है कि केके कौन थे' इस वीडियो को अब तक 4.54 लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'Miss You KK.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'केके हमेशा हमारे दिल में रहेंगे.'
 

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
KK के गाने पर स्कूली बच्चों ने दी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस, देखें Viral Video
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;