विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 07, 2023

VIDEO: जेमिमा रोड्रिग्स ने ग्राउंड पर जमाया रंग, फील्डिंग के दौरान अचानक करने लगी डांस

जेमिमा रोड्रिग्स इन दिनों दिल्ली कैपिटल्स की वुमन टीम का हिस्सा हैं और अपने चौकों-छक्कों से Womens Premier League 2023 में पिच पर रंग जमा रही हैं और जब मौका मिलता है, तो फैन्स को अपने डांस से सरप्राइज करने से नहीं चूकतीं.

Read Time: 3 mins
VIDEO: जेमिमा रोड्रिग्स ने ग्राउंड पर जमाया रंग, फील्डिंग के दौरान अचानक करने लगी डांस

Jemimah Rodrigues Dance Video: सोचिए अगर आपकी टीम का मैच चल रहा हो और आप बड़ी जिम्मेदारी के साथ फील्डिंग के लिए तैनात किए गए हो, तो क्या लगता है इस प्रेशर के साथ कोई खिलाड़ी उम्दा खेल भी दिखा पाएगा, खुद भी रिलेक्स रहे और मौका पड़े तो मैच देखने आई ऑडियंस को एंटरटेन भी करे. किसी और खिलाड़ी का तो पता नहीं, लेकिन क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्स का अंदाज कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जेमिमा रोड्रिग्स इन दिनों दिल्ली कैपिटल्स की वुमन टीम का हिस्सा हैं और अपने चौकों-छक्कों से Womens Premier League 2023 में पिच पर रंग जमा रही हैं और जब मौका मिलता है, तो फैन्स को अपने डांस से सरप्राइज करना भी नहीं भूलतीं.

यहां देखें वीडियो

महिला क्रिकेट लीग के समय में अलग-अलग वीडियोज वायरल हो रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि, सोशल मीडिया पर छाए लीग के वायरल वीडियोज में सबसे ज्यादा जेमिमा रोड्रिग्स छाई हुई हैं. अपने खेल से तो वो सुर्खियां बटोरती ही रही हैं, लेकिन इस बीच जब भी मौका मिलता है, तो वह फील्डिंग के बीच से समय निकालकर कुछ खास डांस स्टेप दिखाती नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो सामंने आ रहा है, जिसमें पहले वह दर्शकों की तरफ रूख कर अपना डांसिंग अवतार दिखाती हैं और फिर खेल पर फोकस करती नजर आती हैं. ऐसे एक नहीं कई डांसिंग वीडियोज हैं, जिसमें जेमिमा रोड्रिग्स की ये फनी साइड साफ नजर आती है. उनके वीडियो को देखकर अब फैन्स भी यही कहने लगे हैं कि, जेमिमा रोड्रिग्स सच में हैं, 'एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट.'

जेमिमा रोड्रिग्स टैलेंट के मामले में किसी से कम नहीं हैं. वह क्रिकेट में तो बल्ले के साथ अपना पूरे जोश दिखाती नजर आती ही हैं. इसके साथ ही खूब रन भी बरसाती हैं. इस बीच उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो वह गिटार बजाकर खुद भी रिलेक्स होती नजर आती हैं और टीम को भी स्ट्रेस फ्री करती हैं. अब वुमेन क्रिकेट लीग के मैदान पर उनका एक अलग ही हुनर नजर आ रहा है, जिसके बाद फैन्स उन्हें बहुत जल्द ऐसी एंटरटेनिंग रील्स बनाते हुए भी देखने की गुजारिश कर चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
VIDEO: जेमिमा रोड्रिग्स ने ग्राउंड पर जमाया रंग, फील्डिंग के दौरान अचानक करने लगी डांस
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;