हवा में भिड़ती कारों से भरे इन हैरतअंगेज स्टंट को देख यूजर्स का चकराया दिमाग, देखें VIDEO

Viral Stunt Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिल रहा है, जो कई सारे स्टंट का कंपाइलेशन है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपकी भी हवाइयां उड़ जाएंगी. वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स का कहना है कि, 'ये सारे स्टंट जाको राखे साइयां मार सके ना कोई के परफेक्ट एग्जाम्पल्स हैं.

हवा में भिड़ती कारों से भरे इन हैरतअंगेज स्टंट को देख यूजर्स का चकराया दिमाग, देखें VIDEO

Car Stunt Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक स्टंट वीडियोज की भरमार है. यहां कब क्या देखने को मिल जाये कह नहीं सकते. कुछ वीडियोज वाकई रोमांचक होते हैं, तो कुछ डरा कर रख देने वाले. वहीं कुछ स्टंट वीडियोज तो ऐसे हैं, जिन्हें देखने में लोगों की चीखें तक निकल जाती हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिल रहा है, जो कई सारे स्टंट का कंपाइलेशन है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपकी भी हवाइयां उड़ जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देखकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वायरल हो रहे वीडियो में लोग एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज स्टंट करते हुए नजर आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ लोग चलती कारों से कूदकर सेफ लैंडिंग कर रहे हैं. इसके साथ ही एक स्टंट में आप देखेंगे कि एक रूसी शख्स कैसे तेज रफ्तार कार के बीच में से 'मानव बुलेट' की तरह निकल जाता है. यह वीडियो वाकई शानदार है.

वीडियो में आप आगे और भी एक से बढ़कर एक स्टंट देखेंगे. वीडियो में आपको दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत का भी वीडियो देखने को मिलेगा, जो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर इन वीडियो को अब तक 23.9K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स वीडियो के कमेंट्स सेक्शन पर चौंकाने वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं, तो कई इसे भयानक बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये सारे स्टंट जाको राखे साईयां मार सके ना कोई के परफेक्ट एग्जाम्पल्स हैं.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो मरने के तरीके हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाकई में गजब के स्टंट्स हैं.'


दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार समेत कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com