बच्चे की आग से जान बचाने के लिए पिता ने दूसरी मंजिल से फेंका, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

माता-पिता अपने बच्चों को हमेशा सुरक्षित देखना चाहते हैं. इसके लिए वो तमाम कोशिश करते हैं. सिर्फ इंसान ही नहीं पशु-पक्षी भी अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बच्चे की आग से जान बचाने के लिए पिता ने दूसरी मंजिल से फेंका, वीडियो देख भावुक हो जाएंगे

माता-पिता अपने बच्चों को हमेशा सुरक्षित देखना चाहते हैं. इसके लिए वो तमाम कोशिश करते हैं. सिर्फ इंसान ही नहीं पशु-पक्षी भी अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी धकधक करने लगेगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल (Viral Videos) हो रहा है, जिसमें एक पिता ने अपने बच्चे को बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया कि देखने वाले हैरान रह गए.

देखें वायरल वीडियो

ये वीडियो अमेरिका के न्यू जर्सी का है, रिपोर्ट के मुताबिक साउथ रिज वुड अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स की दूसरी और तीसरी मंजिल में आग लग गई थी, ये घटना 7 मार्च की सुबह की है. आग लगने के बाद एक पिता ने ऐसा फैसला लिया, जिसे देखने के बाद आपको भी लगेगा कि वाकई में एक पिता ही ऐसा कर सकते हैं. अपने बच्चे को आग से बचाने के लिए पिता ने अपने 3 साल के बच्चे को दूसरी मंजिल से फेंक दिया. ये सारा मामला कैमरे में कैद हो गया.बचावकर्मी ने बॉडी कैमरा पहना हुआ था. ये दृश्य उसी कैमरे में कैद हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूज़र ने कहा है- ईश्वर की कृपा से सब ठीक हो गया. दरअसल, ये वीडियो अधिकारियां द्वारा कैमरे में कैद कर लिया गया था. आप वीडियो में देखा सकते हैं कि कैसे सभी अधिकारियों ने मिलकर बच्चे की जान बचाई