दिव्यांग की देशभक्ति को सलाम, तिरंगा बन खुद को झंडे की तरह लहराया

Viral Video: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपका सिर गर्व से ऊंचा भी होगा और आंखें नम भी हो जाएंगी. वीडियो में एक दिव्यांग शख्स झंडे के डंडे पर तिरंगे की तरह खुद ही लहरता दिखाई दे रहा है.

दिव्यांग की देशभक्ति को सलाम, तिरंगा बन खुद को झंडे की तरह लहराया

दिव्यांग शख्स की देशभक्ति देख रोम-रोम में भर जाएगा जोश, देखें VIDEO

Trending Video: एक तरह आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर 'हर घर तिंरगा' अभियान चल रहा है, वहीं दूसरी ओर इस अभियान के चलते हर तरफ तिरंगा ही तिरंगा लहराते नजर आ रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए ढेरों वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जो सभी के जोश को और भी हाई कर रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका सिर गर्व से ऊंचा भी होगा और आंखें नम भी हो जाएंगी. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दिव्यांग शख्स झंडे के डंडे पर तिरंगे की तरह खुद ही लहरता दिखाई दे रहा है. 

यहां देखें वीडियो

आजादी की 75 वीं वर्षगांठ और अमृत महोत्सव के मौके पर एक शख्स हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. जहां एक ओर स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर लोग अपने-अपने तरीके से तिरंगे को सम्मान दे रहे हैं. वहीं यह दिव्यांग शख्स देशभक्ति का एक अलग ही रूप लोगों को दिखला रहा है, जिसे देखकर आप भी इनकी सरहाना करते नहीं थकेंगे. वीडियो में दिखाई दे रहे इस शख्स ने तिरंगे के रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है. वीडियो में आगे यह शख्स झंडे के एक पोल पर चढ़ता नजर आ रहा है, वीडियो (Viral Video) में आगे यह शख्स खुद ही तिरंगे की तरह लहराते नजर आता है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो हर किसी के दिल को छू रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. महज 21 घंटे का यह वीडियो अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि करीब 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देख यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं.  

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "VIDEO:नहीं देखा होगा 'मियां बीवी' का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

देखें वीडियो- आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com