खिड़की का कांच तोड़ते हुए स्कूल बस के अंदर घुसा हिरण, डरकर ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा - देखें CCTV Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हिरण (Deer) का एक सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक चलती स्कूल बस के अंदर एक हिरण खिड़की का कांच तोड़ते हुए अंदर घुस (Deer Crashed Into A Moving School Bus) गया.

खिड़की का कांच तोड़ते हुए स्कूल बस के अंदर घुसा हिरण, डरकर ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा - देखें CCTV Video

खिड़की का कांच तोड़ते हुए स्कूल बस के अंदर घुसा हिरण, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हिरण (Deer) का एक सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक चलती स्कूल बस के अंदर एक हिरण खिड़की का कांच तोड़ते हुए अंदर घुस (Deer Crashed Into A Moving School Bus) गया. कैमरे में यह पूरा हादसा रिकॉर्ड हो गया. बस का विंडशील्ड पूरी तरह से टूट गया था. हैरान कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. नींद में वर्जीनिया के एक छात्र की नींद उस वक्त खुल गई, जब हिरण विंडशील्ड तोड़ते हुए अंदर घुस आया.

अचानक घुसपैठ से छात्र भ्रमित और डरा हुआ लग रहा था. साथ ही चालक को गार्ड से पकड़ लिया. जानवर को छात्र की सीट पर जल्दी से लुढ़कते देखा गया. डरकर हिरण इधर-उधर भागने लगा. ड्राइवर ने तुरंत बस को रोक दिया. उन्होंने गेट को खोल दिया, ताकी वो बाहर जा सके. 

डब्ल्यूटीवीआर ने बताया कि यह घटना तब हुई जब गुरुवार को सुबह करीब 6 बजे पोवाथन काउंटी के कई छात्र बस से यात्रा कर रहे थे. वीडियो में ड्राइवर को गाड़ी को रोकते हुए दिखाया है. उन्होंने दरवाजा खोला और हिरण भाग निकला.

देखें Video:


स्कूल के अधिकारियों के अनुसार, सौभाग्य से, जंगली मुठभेड़ में कोई घायल नहीं हुआ. पावटन काउंटी पब्लिक स्कूल इंटरिम ट्रांसपोर्ट के निदेशक ब्रायन बार्टलेट ने 8News को बताया कि ड्राइवर 45 मील प्रति घंटे की रफ़्तार से यात्रा कर रहा था जब हिरण अपने बाएँ तरफ आया और "हवा में उछल कर दाईं ओर से टकराया." सौभाग्य से, जिस छात्र की सीट पर हिरण दुर्घटनाग्रस्त हो गया, उसके सिर के नीचे का हिस्सा था और उसे बहुत चोट नहीं आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बार्टलेट ने कहा, 'खिड़की का विंडशील्ड हिरण के सीने में या फिर सिर पर टकराया होगायह बहुत आसानी से ड्राइवर विंडशील्ड में भी आ सकता है, इसलिए ड्राइवर बहुत भाग्यशाली था.'