समुद्र किनारे अपनी बेटी और पत्नी के साथ नज़र आए विराट, फोटो इस वजह से हो रही है वायरल

तस्वीर में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ टहल रहे हैं. उनकी बेटी वामिका बीच में खड़ी हैं. पापा विराट और मम्मी अनुष्का हाथ थामे हुए हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है.

समुद्र किनारे अपनी बेटी और पत्नी के साथ नज़र आए विराट, फोटो इस वजह से हो रही है वायरल

Virat Kohli: देश के महान क्रिकेटर विराट कोहली खेल के साथ-साथ अपनी फैमिली पर भी ध्यान देते हैं. क्रिकेट से वक़्त निकालकर वो परिवार के साथ वक्त बिताते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो और फोटो वायरल हुए हैं. इन वीडियो और फोटो में देखा जा सकता है कि वो अपने परिवार के साथ मौजूद हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका. तीनों शानदार पल बिता रहे हैं. अभी हाल ही में विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो अपनी फैमिली के साथ मौजूद हैं.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी बेटी के साथ टहल रहे हैं. उनकी बेटी वामिका बीच में खड़ी हैं. पापा विराट और मम्मी अनुष्का हाथ थामे हुए हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है. इस तस्वीर को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रही इस तस्वीर पर विराट कोहली ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में वो ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर पर ख़बर लिखे जाने तक 80 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं हज़ारों लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर कई लोगों के रिएक्शन्स भी दिखे हैं.