विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी वामिका के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस ने पूछा- चेहरा कब दिखाएंगे ?

फोटो में कोहली और अनुष्का मुस्कुरा रहे हैं और दोनों दुबई (Dubai) में वामिका के साथ ब्रेकफास्ट कर रहे हैं. भारत के कप्तान मौजूदा टी20 विश्व कप  (T20 World Cup) के लिए यूएई में हैं.

विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी वामिका के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस ने पूछा- चेहरा कब दिखाएंगे ?

विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी वामिका के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

भारत के कप्तान विराट कोहली (India captain Virat Kohli) ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. फोटो में कोहली और अनुष्का मुस्कुरा रहे हैं और दोनों दुबई (Dubai) में वामिका के साथ ब्रेकफास्ट कर रहे हैं. कोहली ने पोस्ट को दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया. भारत के कप्तान मौजूदा टी20 विश्व कप  (T20 World Cup) के लिए यूएई में हैं. इससे पहले अनुष्का ने भी यूएई में क्वारंटाइन के समय की अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं.

विराट ने जो तस्वीर शेयर की हैं, हालांकि उनमें वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. वामिका कुर्सी पर बैठकर अपने मम्मी-पापा के साथ ब्रेकफास्ट एन्जॉय कर रही हैं. वामिका तस्वीर में दो चोटी में नज़र आ रही हैं.

देखें Photo:

इससे पहले अनुष्का ने जो तस्वीरें शेयर की थीं, उसमें भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा था. फोटो में विराट बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे. फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था- मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में.

सोशल मीडिया पर लोग विराट और अनुष्का के साथ ही उनकी बेटी की तस्वीरें भी देखना काफी पसंद कर रहे हैं. खासतौर पर विराट और अनुष्का के फैंस उनसे बेटी का चेहरा दिखाने की डिमांज कर रहे हैं. फोटो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और उनसे ये पूछ रहे हैं कि आखिर कब वो वामिका का चेहरा सबको दिखाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इसी साल जनवरी में बेटी वामिका के माता-पिता बने हैं.