विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैन्स को दी Good News, जनवरी में बनेंगे माता-पिता, आए ऐसे ट्विटर Reactions

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही पिता (Virushka Announce Pregnancy) बनने वाले हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर फैन्स को यह गुड न्यूज दी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैन्स को दी Good News, जनवरी में बनेंगे माता-पिता, आए ऐसे ट्विटर Reactions

'Virushka' ने फैन्स दी Good News, आए ऐसे ट्विटर Reaction

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही पिता (Virushka Announce Pregnancy) बनने वाले हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर फैन्स को यह गुड न्यूज दी. जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया तो कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने उनको बधाइयां दीं. उनकी शादी को तीन साल हो चुके है और वो पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं. विराट और अनुष्का ने आज सुबह प्रेग्नेंसी पोस्ट पोस्ट कर लोगों को जानकारी दी. 

दोनों ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'और अब हम तीन होने जा रहे हैं. अराइविंग जनवरी 2021' उनके कमेंट सेक्शन पर फैन्स ने उनको बधाई दी. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस खूबसूरत खुलासे के बाद सेलिब्रिटीज़ उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. महज चंद मिनटों में इंस्टाग्राम पर उनकी पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी अपने कप्तान को मुबारकबाद दे रहे हैं.

इस महीने बॉलीवुड से यह दूसरी बेबी घोषणा है - करीना कपूर और सैफ अली खान ने कुछ हफ्ते पहले घोषणा की कि वे फिर से उम्मीद कर रहे थे; करीना और सैफ, बेटे तैमूर के माता-पिता हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा, जो आखिरी बार शाहरुख खान के साथ ज़ीरो में दिखीं थी. उन्होंने 2017 में विराट कोहली से शादी की थी.