बाथरूम में पति की कटिंग कर रही थी पत्नी, आगे से उड़ा दिए बाल तो निकली शख्स की चीखें... देखें पूरा Video

लॉस एजेलिस के कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. पत्नी ने पति के आगे के बाल उड़ा दिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बाथरूम में पति की कटिंग कर रही थी पत्नी, आगे से उड़ा दिए बाल तो निकली शख्स की चीखें... देखें पूरा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को घर पर ही हेयरकट दिया तो ये ट्रेंड भी खूब चला. कई कपल ने घर पर ही एक दूसरे की कटिंग की. लेकिन क्या हो जब किसी को कैंची चलाना ही नहीं आता हो. लॉस एजेलिस के कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. पत्नी ने पति के आगे के बाल उड़ा दिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस एमिली पेंडरगैस्ट द्वारा फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने पति कोरी पेंडरगैस्ट को घर पर ही हेयरकट दे रही हैं. उन्होंने अपने पति के बाल बहुत अधिक मात्रा में काट दिया. उन्होंने कोरी के आगे के बालों को उड़ा दिया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरी बार-बार जोर देते हैं कि उनको कम ही बाल कटवाने हैं. वो संकेत देता है कि उनको कब बाल ही कटवाने हैं. एमिली कैंची उठाती हैं और आगे के बाल उड़ा देती हैं. एमिली कहती हैं, ''हमारे पास अच्छी कैंची नहीं है...'' उनके पति कहते हैं, ''ऊपर-ऊपर से थोड़े काट दो... मुझे ज्यादा नहीं कटवाने हैं.'' जैसे ही एमिली ने आगे के बाल उड़ाए तो तो वो उठकर बोले- 'ये बहुत ज्यादा हैं...'

उन्होंने फेसबुक पर ये वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों को कोरी का रिएक्शन बहुत पंसद आ रहा है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को दो हफ्ते पहले शेयर किया गया था. जिसके फेसबुक पर अब तक 2.9 मिलियन व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 68 हजार से ज्यार से ज्यादा शेयर्स और 15 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं.