Video: बिजली के तार में दौड़ रहा था 30 हजार वोल्ट का करंट, शख्स ने हाथ में थाम लिया तार

सोशल मीडिया पर अजीब और हैरत से भर देने वाले वीडियोज की कोई कमी नहीं है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एक व्यक्ति हाई वोल्टेज वायर को हाथ में थामे नजर आ रहा है.

Video: बिजली के तार में दौड़ रहा था 30 हजार वोल्ट का करंट, शख्स ने हाथ में थाम लिया तार

इंसान में जिज्ञासा आम है. वह हर उस चीज का अनुभव करना चाहता है, जिसके बारे में उसे नहीं पता है, लेकिन कभी-कभी यह हमारे लिए खतरनाक भी साबित हो सकता है. इस तरह की जिज्ञासाओं को लेकर किए गए प्रयोग के वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अजीब और हैरत से भर देने वाले इन वीडियोज की कोई कमी नहीं है, जिनमें इंसानों से लेकर जानवरों तक की अनोखी हरकत देखने को मिलती रहती हैं, लेकिन फिलहाल एक व्यक्ति के हाई वोल्टेज वायर को पकड़ने का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो में एक व्यक्ति दिखा रहा है कि, हाई वोल्टेज वायर को हाथ लगाने से क्या होता है? उसने इसके लिए संभवत: बिजली के खंभे पर लगे तीस हजार वोल्ट के वायर का इस्तेमाल किया है. उसने न सिर्फ अपने हाथ और वायर को दिखाया है. ऊनी ग्लब्स पहने हाथ से तीस हजार वोल्ट के वायर को पकड़ने से पहले वह बता रहा है कि, इस तार से तीस हजार वोल्ट बिजली दौड़ रही है और फिर वह वायर को पकड़ लेता है. कुछ समय वायर पकड़े रहने के बाद उसने वायर छोड़ दिया. उसके वायर छोड़ने के बाद चिड़-चिड़ की आवाज के साथ ही वायर से विद्युत तंरगे निकलती हुई साफ नजर आ रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को ह्यूमन आर मेटेल नामक यूजर ने ट्विटर पर डाला है. अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. 18 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है. लोगों ने कमेंट करते हुए हैरत जताया है और कमेंट करने वालों ने इसे खतरनाक बताते हुए ऐसे स्टंट नहीं करने की अपील की है.