Viral Video: रास्ते में मिले पेंग्विंस के दो ग्रुप, रुक कर एक दूसरे का हालचाल पूछा, वीडियो देख दंग हो जाएंगे

वायरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि पेंग्विंस आपस में इंसानों की तरह बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दोनों ग्रुप बड़े ही प्यार से एक दूसरे का हालचाल ले रहे हैं.

Viral Video: रास्ते में मिले पेंग्विंस के दो ग्रुप, रुक कर एक दूसरे का हालचाल पूछा, वीडियो देख दंग हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है, जो जरा हटके हैं. वायरल (Wildlife Viral Video) वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मैदान से होकर पेंग्विंस का एक पूरा ग्रुप जा रहा है. इसी बीच सामने से पेंग्विंस का ही एक दूसरा ग्रुप आता है. इसके बाद वो एक-दूसरे को देखकर चुपचाप नहीं जाते बल्कि थोड़ी देर तक रुकते हैं. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों ग्रुप्स आपस में एक दूसरे का हालचाल ले रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि पेंग्विंस आपस में इंसानों की तरह बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि दोनों ग्रुप बड़े ही प्यार से एक दूसरे का हालचाल ले रहे हैं. लोगों को यह वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है – ‘जब पेंग्विंस के दो ग्रुप मिले तो उन्होंने थोड़ी देर बात की. इनमें से एक पेंग्विन जब दूसरे ग्रुप में चला गया, तो उनमें से एक उसे बुला लाया.' वीडियो को अब तक 23.2 मिलियन यानि 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है.