फेवरेट रेस्टोरेंट में खाने के लिए बर्फीले तूफान से जा टकराया शख्स, मगर रेस्टोरेंट बंद निकला

सोशल मीडिया पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा.

फेवरेट रेस्टोरेंट में खाने के लिए बर्फीले तूफान से जा टकराया शख्स, मगर रेस्टोरेंट बंद निकला

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ाना कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Story) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral on Social Media) हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पसंदीदा भोजन (Favorite Dish के लिए एक शख्स किस हद तक गुजर सकता है. इस शख्स का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल है.

देखें वायरल वीडियो

एक CCTV फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने फेवरेट रेस्टोरेंट के सामने घुटनों पर गिरता नजर आ रहा है. यह 'लॉयल कस्टमर' खाने के लिए बर्फीले तूफान और घुटनों तक जमी बर्फ से होकर गुजरा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो कनाडा के टोरंटो का है. इस शख्स ने घुटनों तक बर्फ में चलकर अपने फेवरेट रेस्टोरेंट तक जा पहुंचा. लेकिन इतनी मेहनत करने के बाद रेस्टोरेंट ही बंद निकला. फिर... इस शख्स का दिल टूट जाता है और अपने घुटनों के बल नीचे बर्फ पर गिर जाता है. कुछ देर बाद वो उठता है और दुखी मन से घर लौटने लगता है. बाद में रेस्टोरेंट के मालिक ने इसका सीसीटीवी फुटेज देखा और अपने लॉयल कस्टमर को फ्री में फूड देने का प्रॉमिस किया.